कार और स्कार्पियो की भिड़ंत, साले-बहनोई की मौत

A speedy car and Scorpio vehicle collide, two died in accident
कार और स्कार्पियो की भिड़ंत, साले-बहनोई की मौत
कार और स्कार्पियो की भिड़ंत, साले-बहनोई की मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। तेज रफ्तार कार और स्कार्पियो की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि हादसे में एक युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं दूसरे अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिसने मौके पर पहुंचक शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। स्कार्पियो सवार दो लोगों को गंभीर चोटें आने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।

उमरानाला चौकी क्षेत्र में सड़क हादसा
इस संंबंध में पुलिस ने बताया कि नागपुर रोड स्थित उमरानाला चौकी क्षेत्र के ग्राम तंसरामाल पेट्रोल पंप के सामने रविवार शाम एक कार और स्कार्पियो की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में वेगन आर सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों के बीच साले बहनोई का रिश्ता बताया जा रहा है। वहीं स्कार्पियो सवार दो लोगों को गंभीर चोटें आई है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाड़ी में फंस गए थे युवक
चौकी प्रभारी जीआर चंद्रवंशी ने बताया कि रविवार शाम 5 बजे ग्राम मऊ निवासी सुर्जन यादव अपने रिश्तेदार महाराष्ट्र सावनेर निवासी सतीश यादव के साथ उमरानाला से गेंहू पिसवाकर लौट रहा था। इस दौरान सौंसर से छिंदवाड़ा की ओर आ रहे स्कार्पियो से तंसरामाल पेट्रोल पंप के सामने उनकी गाड़ी टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियो के परखच्चे उड़ गए। वेगनआर सवार दोनों युवक गाड़ी में बुरी तरह से फंस गए थे। सुर्जन यादव को राहगीरों की मदद से पुलिस ने गाड़ी से बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं सतीश ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं स्कार्पियो सवार केवलारी निवासी प्रवीण पिता सुधाकर महाजन समेत एक अन्य युवक को चोटें आई है। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सड़क पर लगा जाम
चौकी प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद दोनों क्षतिग्रस्त वाहन की वजह से सड़क पर जाम की स्थिति बन गई थी। सिल्लेवानी से क्रेन बुलाकर दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात बहाल किया गया। इस दौरान यहां से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

 

Created On :   16 Dec 2018 5:10 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story