कोरोना से एक महिला और बुजुर्ग ने तोड़ा दम, नए संक्रमित मिले

A woman and an elderly man died from Corona, found new infected
कोरोना से एक महिला और बुजुर्ग ने तोड़ा दम, नए संक्रमित मिले
कोरोना से एक महिला और बुजुर्ग ने तोड़ा दम, नए संक्रमित मिले


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिला अस्पताल के कोविड यूनिट में भर्ती मरीजों में से मंगलवार को जुन्नारदेव के एक बुजुर्ग और सिवनी बरघाट की एक 37 वर्षीय महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। बुजुर्ग को कोरोना संदिग्ध बताया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर सिम्स लैब से जारी रिपोर्ट में मंगलवार को सात नए कोरोना संक्रमित मिले है। इसके अलावा दो भर्ती मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। नए संक्रमितों को मिलाकर अब जिले में 2 हजार 238 मरीज हो गए है। जबकि स्वस्थ होकर घर लौटने वाले मरीजों की आंकड़ा 2 हजार 119 पर पहुंच गया है।
स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को सिवनी बरघाट की 37 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। वहीं कोरोना संदिग्ध जुन्नारदेव के 73 वर्षीय बुजुर्ग ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों मृतकों का अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत नगर निगम की टीम द्वारा कराया गया है। अभी जिला अस्पताल की कोविड यूनिट और होम आइसोलेशन में 44 मरीज है।
न्यायाधीश के ड्राइवर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव-
सोमवार को न्यायाधीश और उनकी पत्नी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। दूसरे दिन मंगलवार को न्यायाधीश के ड्राइवर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने ड्राइवर को होम आइसोलेट किया गया है। इसके अलावा बुधवारी की एक महिला, ईएलसी चौकी से एक, बरारीपुरा से एक परिवार के दो सदस्यों के अलावा हाउसिंग बोर्ड की एक महिला और सिंगोड़ी के एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Created On :   15 Dec 2020 5:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story