दैनिक भास्कर हिंदी: अजीब दुर्घटना : ट्रैक्टर हुआ तीन टुकड़े ,कोई घायल नहीं , टक्कर मारने वाला वाहन सहित फरार

June 28th, 2019

डिजिटल डेस्क (केवलारी),सिवनी। यहां बीती रात एक ऐसी अजीबोगरीब दुर्घटना सामने आई है जो लोगों को सहजता से हजम नहीं हुई । एक ट्रैक्टर चालक ने  पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि जब वह अपने गृह गांव लौट रहा था तभी एक तेज रफ्तार टवेरा गाड़ी ने उसे ऐसी टक्कर मारी कि उसके ट्रैक्टर के तीन टुकड़े हो गए । गनीमत यह रही कि ट्रैक्टर चालक एवं उसे सिर्फ मामूली चोटें ही पहुंची है । पुलिस ने घटनास्थल से ट्रैक्टर के टुकड़ों को बरामद किया है और उस अज्ञात टवेरा वाहन की खोजबीन शुरू कर दी है जिसके विरुद्ध यह मामला दर्ज कराया गया है । इतनी बड़ी दुर्घटना के बाद टवेरा चालक का वाहन सहित फरार हो जाना किसी के गले नहीं उतर रहा है। इस संबंध में बताया गया है कि नगर से दो किलो मीटर की दूरी पर ऊगली रोड बी टी आई के आगे पुलिया के पास उक्त दुर्घटना को देखने के बाद लोग आश्चर्यचकित रह गए, लेकिन एक कहावत है न कि जाको राखे साईयां मार सके न कोय, ट्रैक्टर का चालक भी सही सलामत है ओर टवेरा वाहन के सभी यात्री भी सुरक्षित निकल गए। बताया गया है कि घटना लगभग रात्रि 12 से 1 बजे की है। 

मरम्मत कराने लाया था ट्रेक्टर 

समीपस्थ ग्राम जामुंपानी निवासी पवन चंदेल केवलारी ट्रेक्टर लेकर आये क्योंकि उन्हें ट्रेक्टर का काम कराना था। अपने काम से फुरसत होकर रात्रि में वापस अपने ग्रह ग्राम जामुनपानी जा रहे थे कि सामने से एक टवेरा वाहन तेज रफ्तार से केवलारी की ओर आ रहा था उसने सीधे ट्रेक्टर के सामने के टायर में जमकर टक्कर मारी । इस टक्कर से ट्रेक्टर अनबैलेंस होकर रोड में ही पलटनी खाने लगा जिसके कारण ट्रेक्टर चालक पवन चंदेल ट्रेक्टर से छिटककर दूर जा गिरे  और  उनकी जान बच गई ।  ट्रेक्टर चालक पवंन चन्देल को चोटें जरूर आई हैं लेकिन खतरे से बाहर हैं । उनका ईलाज हॉस्पिटल केवलारी में चल रहा है।

टवेरा चालक का वाहन सहित फरार

घायल पवन चंदेल ने बताया कि मेरा ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 22एए 2464 है ।  जिस फोरवीलर टवेरा ने टक्कर मारी है उसका नंबर एमपी 20 टीए 0851है। ट्रेक्टर मालिक पवन ने थाना केवलारी में अपनी रिपोर्ट पर टवेरा वाहन के बारे में रिपोरी दर्ज करवा दी है । टवेरा वाहन इतनी बड़ी दुर्घटना के बाद कैसे भाग गया यह लोगों को हजम नही हो रहा है । हालांकि पुलिस थाना केवलारी में दुर्घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है ।मामला जांच में ले लिया गया है , पता चला है कि टवेरा वाहन जबलपुर का है लेकिन जांच के बाद ही पता चलेगा कि सच्चाई क्या है। जो भी हो लेकिन इस दुर्घटना को देखने के बाद लोगों का हुजूम जो दुर्घटनास्थल पर था कहना था कि हमने पहलीबार ऐसी दुर्घटना देखी की ट्रेक्टर के तीन टुकड़े हो गए। मामला पुलिस जांच में है।

खबरें और भी हैं...