comScore

बोरी में भर कर रखे 20 लाख लेकर फरार होने वाला हरियाणा से गिरफ्तार

बोरी में भर कर रखे 20 लाख लेकर फरार होने वाला हरियाणा से गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कारोबारी से घर से बोरी में भरकर रखे गए 20 लाख रुपए नकद चुराकर भागे 21 वर्षीय आरोपी को अंधेरी पुलिस ने हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल कारोबारी ने घर के हॉलरूम में सफेद बोरी में रुपए रखे थे और बोरी के ऊपर लिख दिया था कि उसमें 20 लाख हैं। साफ सफाई का काम करने वाले आरोपी ने घर का दरवाजा खुला देखा और सामने बोरी रखी देखी तो उसकी नीयत खराब हो गई और वह पैसे लेकर भाग निकला। 

गिरफ्तार आरोपी का नाम अजय वाल्मीकी है। मामले में जोगेश्वरी के सरस्वती बाग इलाके में हंसा नाम की इमारत में रहने वाले कपड़ा व्यवसायी ने शिकायत दर्ज कराई थी। त्रिपाठी ने पुलिस को बताया कि 8 फरवरी की रात साढ़े 10 बजे उन्होंने घऱ के हॉल में बोरी में भरकर 20 लाख रुपए रख दिए थे। अगले दिन सुबह साढ़े नौ बजे वे ऑफिस जाने के लिए निकले तो बोरी वहीं रखी हुई थी। लेकिन दोपहर तीन बजे उन्होंने कर्मचारी को पैसे लेने के लिए भेजा तो पता चला कि पैसों से भरी बोरी गायब है। त्रिपाठी ने पुलिस को बताया कि उनकी दो छोटी बेटियां अक्सर घर के बाहर गैलरी में खेलती रहतीं हैं इसलिए दरवाजा खुला ही रहता है।

शुरूआती छानबीन में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल रहा था। लेकिन पास ही स्थित रामेश्वर मंदिर के आसपास लगा सीसीटीवी कैमरा पुलिस ने खंगाला तो उसमें बोरी ले जाता एक शख्स नजर आया। इसके आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे दबोच लिया गया। सीनियर इंस्पेक्टर विजय बेलगे ने बताया कि चोरी हुई रकम में से 19 लाख 5 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं। आरोपी ने बताया कि उसने घर का दरवाजा खुला देखा और बोरी पर 20 लाख रुपए लिखे नजर आए तो उसने चोरी कर ली। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 

कमेंट करें
gSe1k