किश्त भरने के लिए बैंक में लूट, रकम ले भाग रहे युवक को लोगों ने पीटा

Accused arrested in case of loot in SBI bank
किश्त भरने के लिए बैंक में लूट, रकम ले भाग रहे युवक को लोगों ने पीटा
किश्त भरने के लिए बैंक में लूट, रकम ले भाग रहे युवक को लोगों ने पीटा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एक शख्स के पास जब गुजारे के पैसे खत्म हो गए, तो उसने बैंक में लूट को अंजाम दिया। मामला पांचपावली पुलिस स्टेशन का है। जहां वैशाली नगर में भारतीय स्टेट बैंक में लूट का खुलासा हुआ तो पता चला कि करण मदनकर नामक शख्स का उसी ब्रांच में खाता था और वह सुबह से लाइन खड़ा था। वो कैमरा रेंट पर देने का काम करता है, लेकिन पिछले दो महीने से कामकाज बंद होने के कारण पूरा परिवार परेशान था। जब दूसरा कोई रास्ता नहीं सूझा तो उसने बैंक में लूट का प्लान बना लिया और लाइन में खड़ा हो गया। 

बताया जा रहा है कि आरोपी को दस हजार रुपए की किस्त भरनी थी। जिससे वो परेशान चल रहा था। घर की हालत पहले से ठीक नहीं थी। उसके पिता नहीं हैं। अपने चाचा-चाची और बड़े भाई-बहन के साथ ही रहता है। जब्कि बड़ा भाई कोर्ट में कार्यरत है।

आरोपी ने फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम दिया। जैसे ही उसका नंबर आया, वो सीधे बैंक के अंदर जा घुसा और सामने खड़े सफाईकर्मी की गरदन पर चाकू अड़ा दिया। इसके बाद आरोपी ने सारे रुपए देने को कहा, डरे हुए बैंककर्मी ने उसे पैसे दे दिए, तभी आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ, इतने में बैंककर्मी के चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां खड़े कुछ लोग भी उसके पीछे भागे।

आरोपी ने भागते हुए कुछ नोट जमीन पर फैंक दिए, जिसके बाद रास्ते में कुछ लोग नोट बटोरने लगे, हालांकि आरोपी की यह चाल कामयाब नहीं हो सकी। दौड़ लगाकर लोगों ने उसे पकड़ा और पीटना शुरु कर दिया। लोगों ने पुलिस को बुलाया, जिसके बाद उसे दबोच लिया गया। पूछताछ के दौरान उसने लूट की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने 90,000 रुपए बरामद कर लिए।

Created On :   27 March 2020 1:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story