comScore

तीन दिनों में दूसरी हत्या, शराब के नशे में धुत अर्धनग्न मिला मकान मालिक  

July 27th, 2018 17:46 IST
तीन दिनों में दूसरी हत्या, शराब के नशे में धुत अर्धनग्न मिला मकान मालिक  

डिजिटल डेस्क, छिन्दवाड़ा/परासिया। क्षेत्र में अवैध शराब समस्त असामाजिक गतिविधियों की वजह बनी हुई है। शराब के नशे में बीते तीन दिनों में अलग अलग स्थानों पर दो हत्या के मामले सामने आए हैं। एसआई देवचंद नागले की हत्या करने वाले आरोपी भी शराब के नशे में धुत थे। वहीं बीती रात जरगल में वृद्धा की हत्या करने वाला आरोपी भी पुलिस को नशे में धुत मिला।

जरगल शासकीय स्कूल के समीप 60 वर्षीय राम भवन माथुरे अपनी मां के साथ रहता था। महुआ शराब बनाकर बेचना उसका मुख्य धंधा रहा है। रावनवाड़ा बस्ती निवासी 65 वर्षीय निमिया बाई पति रामजी धुर्वे हमेशा की तरह उसके पास शराब पीने गुरूवार 26 जुलाई की शाम को पहुंची। उसके बाद निमिया को घर में मृत पाया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। 

एक कमरे में महिला की लाश, दूसरे में शराब में धुत मिला आरोपी
राम भवन के घर में निमिया बाई धुर्वे की हत्या कर शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, तो एक कमरें में वृद्धा का शव था, वहीं दूसरे कमरे में आरोपी अर्धनग्न अवस्था में राम भवन शराब के नशे में धुत मिला। 

मां को तलाशते हुए बेटा पहुंचा
निमिया बाई धुर्वे के पांच पुत्र हैं, जिसमें से दो की शादी हो चुकी है। निमिया, उसका पति और पांच पुत्र एक साथ रहते थे। निमिया बाई और उसके बच्चे मजदूरी करने जाते थे। निमिया बाई मजदूरी करने के बाद जरगल की ओर गई, तो अपने घर वापस नहीं आई। जिससे उसका पुत्र तलाश करता हुआ राम भवन के घर पहुंचा तो कमरे में मां का शव पड़ा देखा। जिसके मुंह से खून बह रहा था, वहीं दोनों पैर फैक्चर मिले। जिसकी उसने पुलिस को सूचना दी। 

80 वर्षीय मां का छिन गया सहारा
राम भवन के ऊपर उसकी वृद्ध विकलांग मां की जिम्मेदारी भी है। हत्या के आरोप में राम भवन को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने से उसी मां के बुढ़ापे का सहारा छिन गया है। पुलिस अब वृद्धा को वृद्धाश्रम पहुंचाने पर विचार कर रही है। 

इनका कहना है
मृत वृद्धा के दोनों पैर टूटे मिले। वहीं मकान मालिक दूसरे कमरे में शराब के नशे में धुत मिला। फारेंसिक जांच दल बुलाया गया था। मर्ग कायम कर शव का पोस्ट मार्डम करवाकर जांच कार्रवाई जारी है। 
-- लक्ष्मी सिंग, डीएसपी, परासिया 

कमेंट करें
vRaJT