रिवॉल्वर लिए घूम रहा आरोपी गिरफ्तार - दे रहा था धमकी

Accused roaming around revolver arrested - threatening
रिवॉल्वर लिए घूम रहा आरोपी गिरफ्तार - दे रहा था धमकी
रिवॉल्वर लिए घूम रहा आरोपी गिरफ्तार - दे रहा था धमकी

डिजिटल डेस्क जबलपुर । रिवॉल्वर लेकर छोटी लाइन फाटक के पास घूम रहे एक आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने पिछली रात गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार इन्द्रानगर सुहागी निवासी रूपेश मिश्रा उम्र 30 वर्ष मंगलवार रात गोरखपुर क्षेत्र में रिवॉल्वर लेकर घूम रहा था तभी मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने छोटी लाइन फाटक के पास दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर वह कमर में देशी रिवॉल्वर 32 बोर खोंसे मिला। रिवॉल्वर में एक कारतूस लोड था। रिवॉल्वर एवं कारतूस जब्त करते हुये आरोपी रूपेश के विरुद्ध गोरखपुर थाना में आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई। आरोपी ने रिवॉल्वर कहाँ से व कैसे प्राप्त की है इस संबंध मेें पूछताछ की जा रही है। 
पुराने विवाद पर जानलेवा हमला
हनुमानताल थानांतर्गत मरघटाई रोड, मरही माता मंदिर के पास पुराने विवाद के चलते आरोपी ने युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना मंगलवार रात करीब 11 बजे की है। घायल राजेन्द्र सिंह ठाकुर उम्र 28 वर्ष ने पुलिस को बताया िक वह  घर के बाहर आग ताप रहा था, उसी समय मोहल्ले का सौरभ केवट आया और पुरानी  बुराई पर गाली-गलौज करने लगा। गाली देने से मना किया तो सौरभ ने किसी धारदार चीज से हमला कर बायें हाथ में चोट पहुँचा दी तथा जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।  पी-4
मनचले ने की युवती से छेड़छाड़
चरगवाँ में एक मनचले ने राह चलते युवती का हाथ पकड़ िलया। युवती के चीखते ही वह भाग गया। पुलिस ने बताया िक 18 वर्षीय युवती मंगलवार शाम करीब 7 बजे अपने नए घर से पुराने घर पैदल जा रही थी, तभी आरोपी दिलीप गौंड ने रास्ते में बुरी नीयत से उसका हाथ पकड़ लिया। िदलीप की नीयत भाँपते ही युवती ने शोर मचाया, तो वह भाग गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Created On :   19 Dec 2019 9:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story