comScore

नियम तोडऩे वालों पर हो रही कार्रवाई -अब तक 16 हजार 543 लोगों पर कार्रवाई 

नियम तोडऩे वालों पर हो रही कार्रवाई -अब तक 16 हजार 543 लोगों पर कार्रवाई 

डिजिटल डेस्क जबलपुर। कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन-3 की अवधि समाप्त होने के बाद अब पुलिस सिर्फ नियम तोडऩे वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। आज सुबह से सड़कों पर कुछ ज्यादा ही चहल-पहल नजर आ रही थी। इस दौरान उन लोगों की निगरानी की जा रही थी जो कि नियम तोड़ रहे थे या फिर जहाँ भीड़ जमा हो रही थी वहाँ पुलिस सख्ती दिखाते हुए लोगों की भीड़ को हटा रही थी। वहीं प्रमुख चौराहों पर पुलिस द्वारा कड़ाई से वाहन चैकिंग की जा रही है।
 सूत्रों के अनुसार जिले में पुलिस के वाहन लगातार अपने-अपने क्षेत्रों में भ्रमण कर लोगों से संक्रमण से बचने के लिए सतर्कता बरतने और इसके लिए मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखने की अपील कर रही थे। वहीं एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने सभी को हिदायत दी है कि जो भी नियमों का पालन नहीं करे उसके खिलाफ मामले दर्ज किए जाएँ। जिसके बाद अब पुलिस सिर्फ नियमों की अनदेखी करने वालों के खिलाफ ही कार्रवाई कर रही है। अभियान के दौरान अब तक 16 हजार 543 लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर 16 लाख 89 हजार का समन शुल्क वसूल किया गया है। वहीं 2359 के खिलाफ धारा 188, 269, 270 के तहत कार्रवाई की गयी है।पी-6 
दो पहिया वाहनों से शराब तस्करी 
लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब पकडऩे के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान शराब तस्करों की धरपकड़ की जा रही है। अधिकांश तस्कर दो पहिया वाहनों से शराब तस्करी में लगे हैं। अभियान के दौरान संजीवनी नगर पुलिस ने योगेंद्र जाट से 17 पाव, मूरत गिरी से 18 पाव, कृष्णपाल लोधी से 14 पाव, विनोद पटैल से 20 पाव, गोरखपुर में  अभिषेक रायजादा से 19 पाव देशी शराब पकड़ी गयी है। वहीं पनागर में जागेश्वर केवट से 10 लीटर, मझगवाँ में रचना गोंटिया से 4 लीटर, बरेला में बंटू उर्फ लेखराम से 15 लीटर शराब जब्त की गयी है।
 

कमेंट करें
8LRCw