• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Actor Sushant Singh Suicide Case: Interrogation of actress Riya Chakraborty continued for second day

दैनिक भास्कर हिंदी: एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड केस : दूसरे दिन भी जारी रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

June 19th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की छानबीन कर रही बांद्रा पुलिस ने उनकी करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती से गुरुवार को करीब 9 घंटे पूछताछ की। दो चरणों में पुलिस ने रिया का बयान दर्ज किया। पहली बार में उनसे करीब 6 घंटे तक सुशांत से जुड़े सवाल किए गए और दोबारा करीब 3 घंटे पुलिस ने उनसे सुशांत से जुड़े तथ्यों को जानने की कोशिश की। रिया ने माना कि दोनों के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने सुशांत का घर छोड़कर अलग रहना शुरू कर दिया था। लेकिन इस दौरान दोनों फोन पर एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे और मैसेज से संपर्क में थे। आत्महत्या से पहले रात में सुशांत ने उसे फोन किया था, लेकिन रिया बात नहीं कर पाई थी।

यशराज फिल्म्स के कांट्रेक्ट की होगी जांच

रिया ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने करीब एक साल पहले खुद यशराज फिल्म्स छोड़ने की बात करते हुए उसे भी ऐसा ही करने की सलाह दी थी। इसके बाद पुलिस ने अब यशराज से सुशांत का कॉन्ट्रैक्ट लेटर मांगा है साथ ही यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। सुशांत से संबंधों को लेकर रिया ने बताया यशराज की अलग-अलग फिल्मों में काम करने के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी, इसके बाद फिल्मी पार्टियों में नजदीकी बढ़ी और बीते साल सुशांत ने उसके सामने प्रेम प्रस्ताव रखा था, जिसे उसने स्वीकार कर लिया था।

डिप्रेशन का हो रहा था इलाज

पिछले साल नवंबर की बात है जब सुशांत में डिप्रेशन के लक्षण दिखने लगे थे, उसके बाद उसका इलाज चल रहा था। रिया के मुताबिक वह दवाइयां ठीक से नहीं ले रहा था। रिया कुछ दिनों तक सुशांत के साथ रही, लेकिन बाद में उसने कहा कि उसे अकेले रहने की इच्छा हो रही है। दोनो में विवाद के बाद रिया दूसरी जगह रहने चली गई। रिया ने बताया कि दोनों की एक फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पाया।

धर्मा प्रोडक्शन से भी हुआ था विवाद

सुशांत की मैनेजर रही श्रुति मोदी का भी बयान पुलिस ने दर्ज किया। मोदी ने पुलिस को बताया कि करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म 'ड्राइव' की डबिंग को लेकर विवाद हुआ था। प्रोडक्शन हाउस का दावा था कि सुशांत डबिंग के लिए डेट नहीं दे रहा है, जबकि सुशांत ने मोदी को बताया कि उसने 3 बार डेट दी पर कोई काम नहीं हुआ।