विकास यात्रा के बाद माननीयों को सता रही फीडबैक की चिंता

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
शहडोल विकास यात्रा के बाद माननीयों को सता रही फीडबैक की चिंता

डिजिटल डेस्क,शहडोल। विकास यात्रा के समापन के बाद अब माननीयों को फीडबैक की चिंता सता रही है। जिले के तीनों विधानसभा में विकास यात्रा के दौरान विधायकों को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा तो कई स्थानों पर विकास यात्रा से भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी दूरी बनाई। ज्यादातर स्थान ऐसे भी रहे जहां उम्मीद से कम भीड़ के कारण जनप्रतिनिधियों को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। इधर, पाटी के शीर्ष नेतृत्व ने रविवार को प्रदेशभर के भाजपा जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई है। इसमें प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा व पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश मौजूद रहेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा- लोग किसी चेहरे से नाराज हो सकते हैं भाजपा से नहीं

विकास यात्रा को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष कमल प्रताप सिंह ने कहा कि लोग किसी चेहरे से नाराज हो सकते हैं, भाजपा से नहीं हैं। उन्होंने बताया कि विकास यात्रा के दौरान कई बार ऐसे भी मौके आए जब लोग केंद्र व राज्य सरकार की 17 योजनाओं से संतुष्ट दिखे।

विधानसभा चुनाव में लाड़ली बहना योजना हो सकता है प्रमुख मुद्दा

भाजपा अब चुनाव मोड पर है और तैयारी भी प्रारंभ हो गई। इसके लिए बूथ को मजबूत करने पर पूरा फोकस है। इस बीच आगामी विधानसभा चुनाव में लाड़ली बहना योजना को भुनाने की भी तैयारी है। माना जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी इस योजना को प्रमुख मुद्दा बना सकती है।
सर्वे से उड़ी दावेदारों की नींद
आगामी विधानसभा चुनाव के लिए संभावित चेहरों को सर्वे की खबर से दावेदारों की नींद उड़ी है। भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच चर्चा है की तीन दौर का सर्वे हो चुका है और अप्रैल तक चौथे दौर का सर्वे पूरा हो जाएगा। इसी के आधार पर पार्टी संभावित उम्मीदवारों के नाम की घोषणा करेगी।

खास-खास

- जैतपुर विधानसभा में विकास यात्रा के दौरान सबसे ज्यादा विरोध के मामले सामने आए।
- जयसिंहनगर विधानसभा में यात्रा और कार्यक्रम के दौरान कम भीड़ से पदाधिकारी परेशान दिखे।
- ब्यौहारी विधानसभा में विकास यात्रा के दौरान नगरीय क्षेत्र व आसपास गांव में लोगों ने काले झंडे दिखाए। 
 

Created On :   27 Feb 2023 11:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story