अजब प्रेम की गजब कहानी... पत्नी और बच्चियों को प्रेमी के हवाले करने तैयार पति

अजब प्रेम की गजब कहानी... पत्नी और बच्चियों को प्रेमी के हवाले करने तैयार पति
- पांढुर्ना का मामला, प्रेमी ने थाने आने से किया इनकार अजब प्रेम की गजब कहानी... पत्नी और बच्चियों को प्रेमी के हवाले करने तैयार पति


डिजिटल डेस्क पांढुर्ना। पांढुर्ना से एक गजब लव स्टोरी सामने आई है। पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। पत्नी की प्रेम कहानी से पति इतना परेशान हो चुका है कि अब वह पत्नी और दोनों बच्चियों को पे्रमी के हवाले करने को तैयार हो गए। पति-पत्नी और प्रेमी के बीच चल रहा विवाद मंगलवार को पांढुर्ना थाने पहुंच गया। पुलिस ने मामले की सुनवाई के लिए प्रेमी को थाने बुलाया था, लेकिन उसने आने से इनकार कर दिया।  
पति और पत्नी के पक्ष से 15 से अधिक परिजन मंगलवार को थाने पहुंचे थे। दंपती की दो बेटियां है। दोनों पक्षों ने पुलिस को बताया कि पत्नी का एक ड्राइवर से प्रेम संबंध है। इस वजह से परिवार टूटने की कगार पर है। पत्नी भी अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। प्रेम संबंध से परेशान पति अपनी बच्चियों और पत्नी को प्रेमी के हवाले करने को तैयार है। पति के इस निर्णय पर परिवार के सदस्य भी सहमत है। पुलिस ने प्रेमी से फोन पर संपर्क कर थाने बुलाया, लेकिन वह नहीं आया।
दंपती को समझाइश देकर घर भेजा-
पति-पत्नी के परिजन मंगलवार को दिनभर थाने के सामने बैठे रहे। इस संबंध में टीआई केएस परते का कहना है कि यह मामला पारिवारिक है। हमने युवक को बुलाया था, लेकिन वह थाने नहीं आया। फिलहाल पति-पत्नी को समझाइश देकर घर भेजा गया है। पुलिस प्रयास कर रही है कि परिवार न टूटे।

Created On :   5 July 2022 5:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story