नाराज कॉलेज खिलाडिय़ों ने किया यूनिवर्सिटी का घेराव

हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने संभाला मोर्चा, भाजपा जिला अध्यक्ष भी पहुंचे मौके पर नाराज कॉलेज खिलाडिय़ों ने किया यूनिवर्सिटी का घेराव

 
डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। अंतर यूनिवर्सिटी खेल प्रतियोगिता के प्रमाण पत्र, ट्रैकसूट, जूते व ब्लेजर नहीं मिलने से नाराज खिलाडिय़ों ने मंगलवार को यूनिवर्सिटी का घेराव कर जमकर हंगामा मचाया। हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष बंटी साहू ने भी स्टूडेंट्स की समस्याएं सुनने के बाद यूनिवर्सिटी प्रबंधन से समस्या का समाधान करने कहा।
जानकारी अनुसार मंगलवार दोपहर 12 बजे करीब राजाशंकर शाह यूनिवर्सिटी के बाहर डेढ़ सौ से ज्यादा नाराज खिलाड़ी विरोध प्रदर्शन के लिए जमा हुए थे। यूनिवर्सिटी के बाहर पहुंचे खिलाडिय़ों ने प्रमाण पत्र, ट्रैकसूट, जूते और ब्लेजर की मांग को लेकर हंगामा मचाया। यूनिवर्सिटी का घेराव करते हुए प्रबंधन के खिलाफ आक्रोश जताया। हंगामा बढ़ता देख मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया। कुंडीपुरा थाना प्रभारी राकेश भारती ने नाराज खिलाडिय़ों की समस्याओं को सुनने के बाद मामला शांत कराया। इस बीच मौके पर पहुंचे भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक साहू ने भी नाराज स्टूडेंट्स को समस्या का समाधान कराने आश्वस्त किया। करीब एक घंटे तक चले इस विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस, भाजपा जिला अध्यक्ष, पीजी कॉलेज प्राचार्य और स्पोट्र्स स्टॉफ ने कुलपति से चर्चा कर समस्या का समाधान निकाला।
इसलिए भडक़े थे स्टूडेंट्स
छात्र नेता कुणाल शर्मा ने बताया कि सभी खिलाड़ी लगभग 8 महीने पूर्व इंटर यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए देश के अलग-अलग राज्य में गए थे। सभी खिलाडिय़ों को जॉब (आर्मी, पुलिस भर्ती, एवं रेलवे आदि) में फॉर्म भरने के लिए प्रमाण पत्र की
आवश्यकता है। प्रतियोगिता के दौरान खिलाडिय़ों को ट्रैकसूट, जूते व ब्लेजर भी नहीं दिए गए थे। इसी बात से नाराज खिलाडिय़ों ने प्रदर्शन कर अपनी मांग रखी थी।

 

Created On :   27 Sep 2022 4:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story