सोशल मीडिया पर एक्टर को परेशान करने वाले हरियाणा से पकड़ाए, कर रहे थे ब्लैकमेल

Arrested from Haryana for harassing to actor on social media
सोशल मीडिया पर एक्टर को परेशान करने वाले हरियाणा से पकड़ाए, कर रहे थे ब्लैकमेल
सोशल मीडिया पर एक्टर को परेशान करने वाले हरियाणा से पकड़ाए, कर रहे थे ब्लैकमेल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया पर अभिनेता आयुष शाह और उनकी बहन मौसम शाह को परेशान करने वाले दो आरोपियों को मुंबई पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने दोनों को ब्लैकमेल कर उनसे पैसे भी वसूलने की कोशिश की थी। आरोपियों की हरकतों से परेशान भाई बहन ने मामले की शिकायत मुंबई के वीपी रोड पुलिस स्टेशन में की थी। एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने तकनीकी आधार पर मामले की छानबीन शुरू की और पता चला कि दोनों को परेशान करने वाले आरोपी हरियाणा में हैं।

मामले में गिरफ्तार आरोपियों के नाम रोहित गोयल और हर्षित मित्तल है। छानबीन में यह भी खुलासा हुआ का शाह दोनों के यहां पहले नौकरी करते थे। दोनों के बीच पैसों के लेन देन को लेकर विवाद था जिसके चलते आरोपी भाई-बहन को लगातार सोशल मीडिया के जरिए परेशान कर रहे थे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए वीपी रोड पुलिस ने उप निरीक्षक अभिजीत देशमुख की अगुआई में एक टीम बनाई थी जिसने आरोपियों को हरियाणा के चीका से दबोचा। शुरूआत में आरोपियों को पुलिस के आने की भनक लग गई थी और वे फरार हो गए लेकिन पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में हरियाणा में जमी रही और आखिरकार उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी लंबे समय से शाह और उनकी बहन के साथ सोशल मीडिया पर गालीगलौज और भद्दे कमेंट कर रहे थे। सीनियर इंस्पेक्टर हेमंत बवधनकर ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। बता दें कि शाह टीवी सिरियल उतरन, नान्या, सावधान इंडिया, महाभारत जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके हैं।

Created On :   24 May 2021 1:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story