दैनिक भास्कर हिंदी: रामदास आठवले का आरोप- भुजबल को अंजली दमानिया ने फंसाया

May 11th, 2018

डिजिटल डेस्क, पुणे। केन्द्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास आठवले ने शुक्रवार को कहा कि छगन भुजबल को अंजली दमानिया ने पूरी योजना बनाकर फंसाया है। जब्कि उनका निर्माण कराया महाराष्ट्र सदन बहुत अच्छा है। आठवले ने कोरेगांव भीमा के एक परिवार से मुलाकात की। पूजा सकट की पिछले महिने मौत हुई थी। परिवार को आशंका है कि उसकी हत्या की गई है। इस मामले में आठवले पूजा के परिवार से मिले। उसके बाद आठवले ने कहा कि छगल भुजबल जेल में थे। लेकिन इस बात को लेकर भी राजनीति चल रही थी। वे ओबीसी समाज के लिए लड़नेवाले नेता हैं। अंजली दमानिया ने उनपर झूठे आरोप लगाकर, उन्हें पूरी योजना के साथ फंसाया है। देर से ही सही उन्हें न्याय मिल ही गया। अब वे राजनीति में सक्रिय हो एसी शुभकामनाएं हैं। 

पूजा सकट की मौत की हो जांच

आठवले ने कहा कि पूजा की हत्या होने का संदेह परिवार वे जताया है। उसे धमकी भरे फोन आ रहे थे। परिवार ने संदिग्ध व्यक्तियों के नाम भी पुलिस को बताएं हैं। पुलिस उन संदिग्धों को तत्काल गिरफ्तार कर जांच करें। 

20 साल तक राहुल गांधी नहीं बन सकते प्रधानमंत्री

आठवले ने कहा कि राहुल गांधी को भले ही प्रधानमंत्री बनने की इच्छा है। लेकिन वे अगले 20 साल तक प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की ही जीत होगी और मोदी ही फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। 

27 मई को पार्टी का राज्यस्तरीय अधिवेशन

उन्होंने बताया कि 27 मई को एसएसपीएमएस मैदान में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का राज्यस्तरीय अधिवेशन आयोजित किया गया है। इसका न्यौता प्रधानमंत्री को भी दिया गया है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की अधिवेशन में उपस्थिति होगी। इस समय पार्टी द्वारा शक्तिप्रदर्शन भी किया जाएगा। दलित मराठा एकता बनाने के लिए अधिवेशन में प्रयास किया जाएगा।