रिमांड और बढ़ाने की अर्जी कोर्ट में लगाएगी पुलिस: एटीएम लूट-मर्डर केस: आज खत्म होगी रिमांड, लुटेरों को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

February 27th, 2022

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोराबाजार थाना क्षेत्र के तिलहरी स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम में लूट व मर्डर की वारदात के आरोपियों की िरमांड आज खत्म होगी। दोपहर बाद पुलिस आरोपी मनोज पाल व सुनील पाल को कोर्ट में एक बार िफर पेश करेगी। सूत्रों के अनुसार वारदात से जुड़ी लगभग सभी जानकारियाँ पुलिस ने जुटा तो ली हैं, लेकिन कुछ बिन्दुओं को लेकर पुलिस की तरफ से िरमांड और बढ़ाने की अर्जी भी कोर्ट में लगाई जाएगी।
उल्लेखनीय है कि 11 फरवरी को ितलहरी स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम परिसर में आईएसआई कंपनी की कैश वैन से पैसा जमा करने पहुँचे दो कैशियरों व गनमैन पर बदमाशों ने फायरिंग करके 33 लाख रुपए लूट लिए थे। गोली चालन में गनमैन राजबहादुर पटेल की मौत हो गई थी। करीब 12 िदनों की जाँच के बाद पुलिस ने लुटेरों की पहचान यूपी वाराणसी निवासी सगे भाई मनोज पाल व सुनील पाल के रूप में करने के बाद दोनों को वाराणसी स्थित उनके घर पहुँचकर िगरफ्तार किया था। आरोपियों की िगरफ्तारी के बाद कोर्ट से 28 फरवरी तक की पुलिस रिमांड मिली थी, जो सोमवार को खत्म हो जाएगी।