comScore

रांझी यूनियन बैंक शाखा की दीवार खोदकर चोरी का प्रयास

रांझी यूनियन बैंक शाखा की दीवार खोदकर चोरी का प्रयास

डिजिटल डेस्क  जबलपुर।  रांझी थाना क्षेत्र में व्हीकल मोड़ के पास स्थित यूनियन बैंक की शाखा में अज्ञात चोर ने दीवार खोदकर चोरी का प्रयास किया। सुबह बैंक की दीवार में छेद होने की जानकारी लगने पर क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर कटर व अन्य औजार बरामद किए। जाँच कर पुलिस वापस लौटी तो चोर फिर पहुँच गया। लोगों ने जब शोर मचाया तो वह नाले के रास्ते भाग निकला। 
सूत्रों के अनुसार बैंक की दीवार में छेद कर चोरी का प्रयास किए जाने की जानकारी लगने पर बैंक कर्मी बैंक शाखा पहुँचे और तत्काल रांझी थाने में सूचना दी। इस मामले में बैंक के ब्रांच मैनेजर राजीव कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि किसी अज्ञात चोर ने बैंक की दीवार में सेंध लगाकर चोरी का प्रयास किया, लेकिन वह बैंक के अंदर प्रवेश नहीं कर पाया था।  इस दौरान राहगीरों की नजर पडऩे से आरोपी अपने साथ लाया चोरी के औजार वहीं छोड़कर भाग गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मौके का मुआयना करते हुए दीवार में छेद कर ईंट निकाले जाने में प्रयुक्त किए गये औजार व कटर आदि सामान बरामद कर प्रकरण की जाँच शुरू कर दी है। 
करौंदी से जलशोधन तक जाता है नाला 
जानकारों ने बताया कि बैंक जहाँ है उसकी दीवार से सटकर नाला निकला है। यह नाला करौंदी से निकला है जो कि रांझी जलशोधन के पास आकर मिला है। उसी नाले के सहारे से चोरी का प्रयास किया गया है। 
भीड़ देखकर नाले से भागा चोर 
उधर घटना की जाँच के दौरान पुलिस ने चोरी के औजार जब्त कर रिपोर्ट दर्ज करने थाने वापस लौटी तभी चोर फिर से आ धमका, इस दौरान वहाँ भीड़ होने से वह नाले में छिप गया था। जैसे ही लोगों की उस पर नजर पड़ी तो वह नाले के भीतर से भाग निकला। 
 

कमेंट करें
Gy7iR