एक ही परिवार की 4 महिलाओं से रेप करने वाला ढोंगी बाबा गिरफ्तार, डर बताकर बनाता था संबंध

Baba arrested for raped with 4 women of  same family
एक ही परिवार की 4 महिलाओं से रेप करने वाला ढोंगी बाबा गिरफ्तार, डर बताकर बनाता था संबंध
एक ही परिवार की 4 महिलाओं से रेप करने वाला ढोंगी बाबा गिरफ्तार, डर बताकर बनाता था संबंध

डिजिटल डेस्क, नागपुर। घर की आर्थिक स्थिति मजबूत कराने का बहाने बनाकर एक नाबालिग और उसके परिवार की तीन महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने वाले ढोंगी बाबा धर्मेंद्र विठोबा निनावे उर्फ दुलेवाले बाबा (50) पारडी निवासी को पुलिस ने 11 जनवरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया, लेकिन घटना की भनक पुलिस ने किसी को लगने नहीं दी। आरोपी निनावे सोमवार तक पुलिस रिमांड पर है।

पिछले 7 महीने से कर रहा था शोषण

बताया जा रहा है कि, यह नराधम पिछले करीब 7 माह से परिवार की महिलाओं का शोषण कर रहा था। पीड़ितों में किशोरी, उसकी मां, दादी और चाची का समावेश बताया जा रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित किशोरी के पिता की कथित बाबा निनावे के साथ करीब दो साल से दोस्ती है। वह कभी-कभी परिवार को अपनी पूजापाठ स्थल पर बुलाया करता था। कोरोना संक्रमणकाल में मई-2020 में अचानक किशोरी की तबीयत खराब होने लगी, उस समय अस्पताल बंद होने पर मेडिकल स्टोर्स से गोली लाकर परिवार के लोग उसे दे रहे थे। बेटी की बार- बार तबीयत खराब होने पर परिवार के लोग परेशान हो गए। आरोपी ने एक दिन पीड़िता के पिता से समस्या के बारे में पूछा। जिसके बाद अपने पूजापाठ स्थल पर लाने की सलाह दी। किशोरी को भूतप्रेत बाधा होने की कहानी और 21 दिनों की पूजापाठ से समाधान करने की बात की। इस दौरान आरोपी ने पीड़ित परिवार की किशोरी, तीनों महिलाओं को चंद्रपुर, डोंगरगांव में पूजापाठ के नाम पर ले जाकर बेहोशी की दवा देकर दुष्कर्म करता था। होश में आने पर पीड़िता को अलग-अलग वजह से किसी सदस्य की मौत का डर दिखाता था। किशोरी से दुष्कर्म की बात किसी को कुछ बताने पर माता-पिता की मौत, किशोरी की मां को पति की मौत का डर दिखाते हुए कभी अपने घर पर तो कभी पीड़िताओं के घर पर संबंध बनाया करता था। इस बीच आरोपी ने 60 वर्षीय महिला को भी नहीं छोड़ा।

आखिरकार एक-दूसरे को बताया सच

दिसंबर के आखिरी में चारों पीड़िताओं के साथ हो रहे दुष्कर्म का भांडा फूट गया। एक दिन वह दुष्कर्म करते हुए दूसरी महिला को दिखाई दिया। उसके बाद चारों ने एक-दूसरे को अपनी-अपनी आपबीती बताई। पीड़ितों ने थाने में शिकायत की। एक सप्ताह पहले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। इस मामले में पारडी थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील गांगुर्डे ने बताया कि, आरोपी को पुलिस कस्टडी में लेकर जांच की जा रही है।

Created On :   18 Jan 2021 12:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story