बरगी के मोहास फार्म हाउस में चल रहा था जुआ, 25 लाख नकद मिले

Bargis Mohas was gambling in the farm house, got 25 lakh cash
बरगी के मोहास फार्म हाउस में चल रहा था जुआ, 25 लाख नकद मिले
बरगी के मोहास फार्म हाउस में चल रहा था जुआ, 25 लाख नकद मिले

कार्रवाई - जिले में पुलिस ने अब तक की सबसे बड़ी जब्ती, 17 जुआड़ी, 6 कार व मोबाइल आदि किए जब्त
डिजिटल डेस्क जबलपुर ।
बरगी के ग्राम मोहास स्थित एक फार्म हाउस में  जुआडिय़ों का मेला लगा हुआ था और लाखों का दाँव लगाया जा रहा था। फड़ में कटनी, सतना छतरपुर, सिवनी आदि जिलों से आये रईसजादे बेखौफ होकर जुआ खेल रहे थे इसी दौरान पुलिस ने फार्म हाउस की घेराबंदी कर छापा मारा तो जुआडिय़ों में भगदड़ मच गयी। छापे के दौरान पुलिस ने 17 जुआडिय़ों को पकड़कर 25 लाख 27 हजार 4 सौ रुपये नकदी बरामद किए। यह रकम जिले में अब तक की जुए फड़ की सबसे बड़ी कार्रवाई बताई जा रही है। वहीं जुआड़ी कारों से पहुँचे थे और फार्म हाउस में मिलीं 6 कारें व मोबाइल आदि भी जब्त किए गये हैं। 
सूत्रों के अनुसार क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मोहास में मुकेश खत्री निवासी मदन महल का फार्म हाउस है। वहाँ पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए हैं जुआ खेला जा रहा है। सूचना पर पुलिस टीम ने फार्म हाउस की घेराबंदी की और अंदर बड़ा फड़ चलने की खबर पक्की होने पर फार्म हाउस के अंदर प्रवेश कर फड़ पकड़ा और जुआ खेल रहे मुकेश खत्री, मोनू माखीजा शांति नगर, अशोक पंडित लखनादौन, जयकुमार दास सतना, मनीष सिंधी मदन महल, कमाल खान छतरपुर, शाहरूख खान खजुराहो, राजेश तोलवानी सतना, अजय नागवानी कटनी, निर्मल अग्रवाल कटनी, लोकेंद्र परिहार छतरपुर, रवि रवलानी कटनी, राजेश वानी कटनी, कैलाश सिंधी सतना, लखन खत्री मदन महल, जगदीश जुडेजा धनवंतरी नगर को पकड़कर उनके पास से नकदी 25 लाख 27 हजार 4 सौ रुपये की जब्ती बनाई गयी है। 
पुलिस की मिली भगत का आरोप 
उधर क्राइम ब्रांच की इस कार्रवाई पर विधायक संजय यादव ने बरगी पुलिस पर मिली भगत का आरोप लगाया है। उनका कहना था कि फड़ से करीब 1 करोड़ की जब्ती बनाई गयी जो थाने पहुँचने पर 25 लाख हो गयी। वहीं पकड़े गए जुआंडिय़ों की संख्या करीब 40 थी जिसमें से आधे से ज्यादा जुआंडिय़ों को छोड़ दिया गया। उनका आरोप 
था कि कांग्रेस की सरकार 
बदलते ही उनके क्षेत्र में सट्टा जुआ एवं अवैध शराब का कारोबार पनप रहा है और इन अवैध गतिविधियों में पुलिस की मिली भगत रहती है।
 

Created On :   19 Aug 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story