दैनिक भास्कर हिंदी: रांग नंबर डायल करने पर की पिटाई - दी जान से मारने की धमकी 

April 25th, 2020

डिजिटल डेस्क जबलपुर। पनागर थाना क्षेत्र के ग्राम केवलारी निवासी मंगल सिंह गोंड उम्र 35 वर्ष द्वारा मोबाइल से रांग नंबर डायल किए जाने की बात को लेकर मारपीट की गयी। सूत्रों के अनुसार मंगल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि बीती रात वह अपनी बच्ची को फोन लगा रहा था। धोखे से काल गोविंद यादव को लग गया। इस पर उसने अपनी गलती मानकर फोन काट दिया। कुछ देर बाद गोविंद यादव आया और गाली-गलौज कर मारपीट कर उसे घायल कर जान से मारने की धमकी देकर चला गया।  रिपोर्ट पर धारा 294, 323, 506 एवं 3(2) (5,क) 3(1)द, 3(1)ध, एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
भूसा रखने की बात पर हमला 
 भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के ग्राम हटेपुर खुर्द में भूसा रखने की बात को लेकर हुए विवाद में मारपीट कर एक युवक को घायल किए जाने की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के अनुसार विनोद चड़ार ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि सुबह गाँव के तुलसीराम पटेल ने उसके घर के सामने भूसे का ढेर लगा कर रखा था। उसने तुलसी राम को भूसे का ढेर हटाने के लिए कहा तो उसने जातिगत रूप से अपमानित करते हुए गाली-गलौज की। इस बीच उसके तरफ से नारायण पटेल, लखन पटेल व मोहित पटेल हाथ में डंडा व कुल्हाड़ी लेकर आए और हमला कर घायल कर दिया। 
चचेरे भाइयों ने पीटा
 पनागर थाना, इमलई निवासी युवक जब गहाई करने खेत जा रहा था तभी रास्ते में रोककर उसके चचेरे भाइयों ने उस पर हमला कर दिया। हमले में युवक घायल हो गया। पुलिस रिपोर्ट पर आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार इमलई निवासी सुरेन्द्र चौधरी गहाई करने के लिए खेत जा रहा था तभी बाबा चबूतरा के पास उसके चचेरे भाई अजय, नरेन्द्र चौधरी ने उसे रोक लिया और पुरानी रंजिश पर हमला कर दिया। हमले में उसके हाथ-पैरों में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर दिया है।
 

खबरें और भी हैं...