• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Belgaum bus overturns, half a dozen passengers injured - accident occurred near village Bhiloda of Katangi area

दैनिक भास्कर हिंदी: बेलगाम बस पलटी, आधा दर्जन यात्री घायल - कटंगी क्षेत्र के ग्राम भिलौदा के समीप हुआ हादसा 

September 27th, 2019

डिजिटल डेस्क जबलपुर। कटंगी थाना क्षेत्र के समीपी ग्राम भिलौदा के पास सुबह 5 बजे के करीब छतरपुर से जबलपुर आ रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। बेलगाम भागती बस पलटने से यात्रियों में कोहराम मच गया। बस में सवार यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मदद को दौड़े और बस में सवार यात्रियों को बस से उतारकर घायल यात्रियों को इलाज के लिए शासकीय अस्पताल भेजा गया। उधर घायल यात्रियों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जाँच में लिया गया है। 
तिवारी ट्रांसपोर्ट की है बस
सूत्रों के अनुसार बड़ा मलेहरा निवासी चिंतामन साहू उम्र 35 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने पिता किशोरी लाल राय के साथ रिश्तेदारी में शामिल होने के लिए राजनगर  से जबलपुर के बीच चलने वाली तिवारी ट्रांसपोर्ट की बस क्रमांक एमपी 41 पीए 0793 में सवार हुआ था।  बस में करीब 15-20 सवारियाँ थीं। सुबह करीब 5 बजे तेज गति से भागती बस  ग्राम भिलौदा के पास पहुँची और अचानक  बस के चालक का बस पर से नियंत्रण खो गया और बस अनियंत्रित होकर रोड के बायीं तरफ पलट गयी। हादसे में उसके पैर में चोट आई  तथा उसके पिता किशोरीलाल एवं बस मे बैठी अन्य सवारियाँ प्रभा दुबे, रमेश श्रीमाली, रामकिशन दुबे, मटरू खान आदि भी घायल हो गये। हादसे के बाद बस के चालक-परिचालक मौके से फरार हो गये। घायलों को ग्रामीणों की सहायता से इलाज के लिए  कटंगी अस्पताल लाया गया है। रिपोर्ट पर धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज किया गया। 
हाईवा की टक्कर से बाइक सवार घायल 
 भेड़ाघाट थाना क्षेत्र स्थित उडऩा मार्ग पर तेज रफ्तार भागते हाईवा के चालक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हाईवा की टक्कर लगने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गये वहीं हादसे के बाद हाईवा का चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूत्रों के अनुसार चौधरी मोहल्ला पाटन निवासी पंजीलाल चौधरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने साथी केहर चौधरी निवासी मजीठा को बाइक पर बैठाकर भेड़ाघाट से उडऩा होते हुए पाटन जा रहा था। उडऩा स्थित बैंक के पास पीछे से आ रहे हाईवा क्रमांक एमपी 20 एचबी 8388 के चालक ने तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुये टक्कर मार दी। हाईवा की टक्कर लगने से दोनों सड़क पर गिर पड़े वहीं  हाईवा का ड्राइवर वाहन छोड़कर  भाग गया। हादसे के बाद दोनों को मेडिकल भेजा गया जहाँ केहर चौधरी को अधिक चोटें आने के कारण भर्ती कर लिया गया। रिपोर्ट पर धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश की जा  रही है। 
 

खबरें और भी हैं...