सेज यूनिवर्सिटी का सत्र 2023-24 में प्रवेश आरंभ; सेज एंट्रेंस एग्जाम (SEE) का प्रथम चरण 15,16 अप्रैल को होगा

Bhopal News: Sage Universitys admission starts in session 2023-24, The first phase of SEZ Entrance Exam (SEE) on April 15, 16
सेज यूनिवर्सिटी का सत्र 2023-24 में प्रवेश आरंभ; सेज एंट्रेंस एग्जाम (SEE) का प्रथम चरण 15,16 अप्रैल को होगा
भोपाल सेज यूनिवर्सिटी का सत्र 2023-24 में प्रवेश आरंभ; सेज एंट्रेंस एग्जाम (SEE) का प्रथम चरण 15,16 अप्रैल को होगा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सेंट्रल इंडिया की अग्रणी प्राइवेट यूनिवर्सिटी सेज यूनिवर्सिटी में सत्र 2023 -24 के लिए प्रवेश प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुका है। सेज एंट्रेंस एग्जाम का पहला चरण 15 व 16 अप्रैल 2023 को होगा। इंदौर व भोपाल स्थित सेज यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए स्टूडेंट्स को एंट्रेंस एग्जाम पास करना अनिवार्य है। मेधावी स्टूडेंट्स को योग्यता के आधार पर स्कॉलरशिप का प्रावधान भी रखा गया है।   स्टूडेंट्स को प्रैक्टिकल, इंडस्ट्री रेडी लर्निंग व एक्सपोज़र के लिए सेज यूनिवर्सिटी ने कई राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर के शिक्षण व प्रशिक्षण संस्थान से अनुबंध किया है। सेज यूनिवर्सिटी इंदौर व भोपाल आज देश की टॉप प्राइवेट यूनिवर्सिटी में अपना स्थान बना चुकी है। प्रतिष्ठित रेटिंग एजेंसी QS-IGUAGE ने सेज यूनिवर्सिटी को डाइमंड रेटिंग दी है।  

छात्रों को बेहतर करियर के लिए यूनिवर्सिटी का ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट डिपार्टमेंट इंडस्ट्री डिमांड के अनुसार उन्हें तैयार करता है। यूनिवर्सिटी ने विश्व प्रसिद्व बिज़नेस स्कूल हार्वर्ड बिज़नेस ऑनलाइन से अनुबंध किया है जिसका लाभ यूनिवर्सिटी के छात्र , एलुमनाई व फैकल्टी मेंबर्स ले सकते है। देश की प्रतिष्ठित संस्था एसोचैम द्वारा सेज यूनिवर्सिटी को ऐकडेमिक एक्सीलेंस व रिसर्च क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यो के लिए सम्मानित किया। सेज यूनिवर्सिटी के चांसलर इंजी संजीव अग्रवाल ने बताया कि सेज ग्रुप नई शिक्षा नीति से प्रेरित पाठ्यक्रम के माध्यम से पूरे मध्य भारत में शिक्षा क्षेत्र में नई दिशा व बेहतर शिक्षा व्यवस्था के दायित्व निर्वहन करने के लिए संकल्पबद्ध है। यूनिवर्सिटी में एडमिशन लेने के इच्छुक स्टूडेंट्स आज ही सेज एंट्रेंस एग्जाम के लिए अप्लाई करे। सेज एंट्रेंस एग्जाम में रजिस्ट्रेशन के लिए स्टूडेंट्स सेज यूनिवर्सिटी इंदौर व भोपाल की वेबसाइट sageuniversity.edu.in, sageuniversity.in, व यूनिवर्सिटी के एडमिशन डिपार्टमेंट से प्राप्त कर सकते है।

Created On :   24 March 2023 9:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story