जेल से बाहर आते ही सक्रिय होंगे भुजबल- धनंजय मुंडे

Bhujbal will be active as soon as he comes out of jail - Dhananjay Munde
जेल से बाहर आते ही सक्रिय होंगे भुजबल- धनंजय मुंडे
जेल से बाहर आते ही सक्रिय होंगे भुजबल- धनंजय मुंडे

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अस्पताल में भर्ती छगन भुजबल से मुलाकात के बाद विधान परिषद में विपक्ष नेता धनंजय मुंडे ने संकेत दिया है कि जेल से बाहर आते ही सोमवार से भुजबल सक्रिय होंगे। मुंडे सहित राकांपा के कई विधायकों ने शनिवार को केईएम अस्पताल में भर्ती भुजबल से मुलाकात की। शुक्रवार को भुजबल की जमानत मंजूर होने से बाद उनके समर्थकों में उत्साह है। मुंडे ने बताया कि अस्पातल जाकर भुजबल से मुलाकात की और डाक्टरों से उनके डिस्चार्ज की बाबत चर्चा की।

डाक्टरों के अनुसार अभी दो दिन और उनका अस्पताल में रहना होगा। मुंडे ने विश्वास जताया कि सोमवार से भुजबल फिर से सक्रिय हो जाएंगे। उनके साथ राकांपा विधायक अमर सिंह पंडित, जयवंत जाधव ने भी भुजबल से मुलाकात की।   पिछले कुछ दिनों से भुजबल का केईएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। अगले सप्ताह तक उनका आपरेशन होने वाला है। जमानत मिलने के बाद भुजबल पहले स्वास्थ्य लाभ लेंगे। इस लिए राजनीतिक रुप से सक्रिय होने में उन्हें कुछ समय लगेगा।

इसी महीने विधान परिषद की 6 सीटों के लिए मतदान होने वाला है। इसमें नाशिक स्थानीय स्वराज संस्था द्व्रारा चुने जाने वाली विधान परिषद की सीट का भी चुनाव शामिल है। पार्टी को उम्मीद है कि भुजबल के जेल से बाहर आने का इस चुनाव में राकांपा को फायदा मिलेगा।

Created On :   5 May 2018 4:17 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story