comScore

डिवाइडर से टकराई बाइक, महिला की मौत -खजरी-खिरिया बायपास के समीप हुआ हादसा 

डिवाइडर से टकराई बाइक, महिला की मौत -खजरी-खिरिया बायपास के समीप हुआ हादसा 

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। माढ़ोताल थाना क्षेत्र स्थित खजरी-खिरिया बायपास के समीप तेज रफ्तार भागती बाइक डिवाइडर से टकरा गयी। हादसे में बाइक चला रहा युवक व महिला गंभीर रूप से घायल हुए थे। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया था, जहाँ इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण जाँच में लिया है। 

सूत्रों के अनुसार ग्राम कठौंदा निवासी सत्यम दाहिया अपनी नानी चमेली बाई को बाइक में बैठाकर किसी रिश्तेदार के यहाँ जा रहा था। खजरी-खिरिया बायपास के समीप बाइक डिवाइडर से टकरा गयी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक तेज रफ्तार से थी जिसके कारण बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी। टक्कर होते ही चालक व महिला बाइक से उछलकर दूर गिरे ओर उन्हें गंभीर चोटें आईं थीं। घटना के दौरान वहाँ से गुजर रहे लोगों ने 108 एम्बुलेंस को सूचना दी और घायलों को इलाज के लिए मेडिकल भेजा गया था। उधर मेडिकल में महिला चमेली बाई की मौत हो गयी। अस्पताल से माढ़ोताल थाने को सूचना दिए जाने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण जाँच में लिया है। 
सड़क हादसे में घायल की मौत 
जबलपुर  माढ़ोताल क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मेडिकल अस्पताल में मौत हो गयी। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण जाँच में लिया है। सूत्रों के अनुसार मेडिकल कॉलेज से थाने में सूचना दी गई कि मोतीनाला निवासी मो. राशिद उम्र 42 वर्ष को बीती रात घायलावस्था में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान सुबह साढ़े 6 बजे के करीब घायल की मौत हो गई। सूचना पर मर्ग कायम कर प्रकरण विवेचना में लिया गया है। 
 

कमेंट करें
GV9zL