सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

Bike rider dies in road accident
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत



डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। चौरई थाना क्षेत्र के ग्राम बांका के समीप सोमवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों को गंभीर चोटें आई थी। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे की हालत गंभीर है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चौरई के ग्राम लोनियामारू निवासी 40 वर्षीय विजय पिता पंचलाल ककोडिया और पूरनलाल सोमवार को गांव के अन्य लोगों के साथ चौरई मंडी मजदूरी के लिए आया था। रात लगभग दस बजे काम खत्म होने के बाद विजय और पूरनलाल बाइक से गांव लौट रहे थे। बांका मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में घायल दोनों युवकों को परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया। यहां चिकित्सकों ने विजय ककोडिया को मृत घोषित कर दिया। वहीं पूरनलाल का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
कार चालक पर मामला दर्ज
इधर चौरई पुलिस ने बाइक सवार भाई-बहन को टक्कर मारने वाली कार के चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि चांद रोड स्थित बांकानागनपुर तिराहे पर बीती 4 दिसंबर की दोपहर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया था। कार की टक्कर से 14 वर्षीय आकांक्षा ठाकुर की मौके पर मौत हो गई थी। वहीं घायल युवक की जिला अस्पताल में मौत हो गई थी। कार चालक के खिलाफ धारा 279, 337,  304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Created On :   8 Dec 2020 5:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story