comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

पंढरपुर उपचुनाव में बीजेपी को लगा झटका- काले ने थामा NCP का हाथ, अजित की सभा में उड़ी नियमों की धज्जियां 

पंढरपुर उपचुनाव में बीजेपी को लगा झटका- काले ने थामा NCP का हाथ, अजित की सभा में उड़ी नियमों की धज्जियां 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंढरपुर उपचुनाव की सरगर्मी के बीच भाजपा को बड़ा झटका लगा है। सोलापुर के भाजपा के नेता कल्याणराव काले राकांपा में शामिल हो गए हैं। गुरुवार कोपंढरपुर में उपमुख्यमंत्री अजित पवार की मौजूदगी में काले ने राकांपा में प्रवेश किया। काले ने पंढरपुर उपचुनाव में राकांपा के उम्मीदवार भगीरथ भालके के प्रचार के लिए आयोजित चुनावी सभा में यह प्रवेश किया। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि काले पार्टी छोड़कर न जाए। इसके लिए भाजपा के सांसद और विधायक दो से तीन दिनों तक काले के घर पर जमे हुए थे। लेकिन भाजपा के नेताओं के पास सोलापुर जिले का नेतृत्व था तो उन्हें उन्हें काले की याद नहीं आई। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि काले ने अच्छा फैसला किया है तो कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है। वहीं काले ने कहा कि मैं बीच में रास्ता भटक गया था। अब सोलापुर जिले को राकांपामय बनाने का प्रयास किया जाएगा। इससे पहले काले ने साल 2019 के विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस से भाजपा में प्रवेश किया था। काले साल 2014 में विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। 

कार्यकर्ता की चिट्ठी पर भड़के उपमुख्यमंत्री

राकांपा उम्मीदवार भगीरथ की प्रचार सभा में उपमुख्यमंत्री के पास  एक कार्यकर्ता ने चिट्ठी भेजी। जिसमें उन्होंने उपमुख्यमंत्री से मास्क उतारकर भाषण देने की मांग की थी। उपमुख्यमंत्री इस चिट्ठी पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि मैं जनता से मास्क लगाने की अपील करता हूं। इसलिए मास्क पहनकर भाषण दे रहा हूं लेकिनएक बुद्धिमान व्यक्ति ज्यादा चालाक बन रहे हैं। मुझे मास्क उतारने के लिए कह रहे हैं। 

अजित की सभा में उड़ी नियमों की धज्जियां 

दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री की चुनावी सभा में भारी भीड़ होने के कारण विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने राकांपा की आलोचना की। उपमुख्यमंत्री पवार के कार्यक्रम में भारी भीड़ उमड़ी और कोरोना प्रतिबंधक नियमों को ताक पर रख दिया गया। कार्यक्रम में भारी भीड़ उमड़ी। जिसे देखकर टीका-टिप्पणी शुरू हो गई। हालांकि अजित पवार ने मीडिया से बोलते हुए इसके लिए माफी भी मांगी, लेकिन एक अन्य जगह पर उनकी सभा में भारी भीड़ देखी गई। 
 

कमेंट करें
baYBc