दैनिक भास्कर हिंदी: भाजपा-शिवसेना गठबंधन मजबूत है और रहेगा : उद्धव

June 6th, 2019

डिजिटल डेस्क, पुणे। शिवसेना के प्रमुख उध्दव ठाकरे ने कोल्हापुर में कहा कि भारतीय जनता पार्टी की युति मजबूत है और रहेगी। विधानसभा चुनाव के लिए भी रणनीति तय हुई है। गुरूवार को ठाकरे ने पत्नी रश्मि, बेटे आदित्य और 18 सांसदों के साथ अंबाबाई के दर्शन लिए। उनके साथ राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटील भी उपस्थित थे। पश्चिम महाराष्ट्र देवस्थान समिति द्वारा ठाकरे का सम्मान किया गया। परिसर में भीड़ उमड़ी थी। ठाकरे ने कहा कि कश्मीर मसले और हिंदुत्व के लिए भाजपा के साथ युति हुई है। कुछ मुद्दों पर विवाद होते ही हैं, लेकिन उसकी वजह से युति टूटेगी ऐसा कहना गलत है। विधानसभा सीटों के बंटवारे को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि शिवसेना कुछ भी छुपकर नहीं करती। दो, चार सीटों के लिए युति नहीं हुई है।  

कई शक्तियों का समर्थन

लोकसभा चुनाव के समय कांग्रेस के कुछ नेताओं ने शिवसेना को छुपा समर्थन दिया। इस पर ठाकरे ने कहा कि चुनाव के समय दृश्य और अदृश्य शक्तियों ने समर्थन दिया था, सभी का आभार। 

सूखे की समस्या पर शिवसेना ठोस कदम उठाएगी

ठाकरे ने कहा कि राज्य पर सूखे का संकट छाया हुआ है। जल्द ही शिवसेना सूखे की समस्या पर ठोस कदम उठाएगी। सूखा प्रभावित क्षेत्रों में जाकर चारा छावनियों में रह रहे किसानों को अनाज वितरित करने की योजना है। जल्द ही मराठवाड़ा और आस पास के सूखे से प्रभावित इलाकाें का दाैरा किया जाएगा।