comScore

जादू टोना करने घर के सामने फेंकता था हड्डी, राख व काटे, रिश्तेदारों का था हाथ

जादू टोना करने घर के सामने फेंकता था हड्डी, राख व काटे, रिश्तेदारों का था हाथ

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। न्यू कंचनपुर शारदा कॉलोनी के एक मकान के सामने पिछले 4 माह से जादू टोना किया जा रहा था। टोटका करने वाला हर रविवार की सुबह 10 बजे के करीब मकान के सामने से गुजरता और एक पुड़िया फेंक जाता था। पुड़िया में कभी राख निकलती तो कभी हड्डी, कांटे व नीबू निकल रहे थे। तंत्र क्रिया के चलते उस घर में रहने वाले दम्पति परेशान हो चुके थे। रविवार को पति-पत्नी ने मिलकर जादू टोना करने वाले को दबेाचा और थाने लेकर पहुंचे। रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। 

रिश्तेदार पैसे देकर करवा रहे थे जादू टोना

सूत्रों के अनुसार सुबह  सैमसन पाल व उनकी पत्नी आशना लाल एक युवक को पकड़कर अधारताल थाने पहुंचे। थाने पहुंचे दम्पति ने पुलिस को बताया कि उक्त युवक उनके घर के सामने पिछले कई माहों से जादू टोना कर रहा है। उन्होंने बाकायदा इसके प्रमाण भी पुलिस को सौंपे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने थाने लाये गये युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम नितिन पटेल निवासी बरेला पटपरा का रहने वाला बताया। पूूछताछ में आरोपी ने बताया कि सैमसन के करीबी रिश्तेदारों द्वारा उसे जादू टोना करने के लिए पैसे दिए गये थे और वह उन्हीं के कहने पर तंत्रविद्या का प्रयोग कर रहा था, जिससे सैमसन पर बुरा असर पड़े। 

सीसीटीव्ही कैमरे से खुला राज 

लगातार जादू-टोना होता देख सैमसन ने अपने घर के सामने सीसीटीवी कैमरा लगवा लिया था। पिछले रविवार को घर के सामने पुडिय़ा फेंके जाने के बाद उन्होंने कैमरे की वीडियो फुटेज देखी तो उसमें करीब 10 बजे का समय था। पुडिय़ा में तंत्र विद्या का सहारे लेने वाली चीजें रखी हुई थीं, इसके बाद रविवार की सुबह पति पत्नी घर से कुछ दूरी पर छिपकर तांत्रिक का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही एक बाइक सवार युवक ने उनके घर के सामने पुडिय़ा फेंकी, उन्होंने उसे पकड़ लिया। 

प्रॉपर्टी संबंधी विवाद की आशंका 

इस मामले को लेकर सैमसन व पकड़े गये तांत्रिक ने पुलिस के समक्ष जो बयान दर्ज कराए है, उसमें किसी प्रॉपर्टी का जिक्र किया गया है। वहीं सैमसन का कहना है कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है लेकिन करीबी रिश्तेदारों द्वारा इस तरह की तांत्रिक क्रिया कराए जाना उजागर होने पर वे और उनकी पत्नी अचंभित हैं। 
 

कमेंट करें
GAjb3