पंचायत चुनाव में खूनखराबा, वैशाली में 1 और शख्स की मौत

Bloodshed in Panchayat elections in Bihar: 1 more person died in Vaishali
पंचायत चुनाव में खूनखराबा, वैशाली में 1 और शख्स की मौत
बिहार पंचायत चुनाव में खूनखराबा, वैशाली में 1 और शख्स की मौत

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में पंचायत चुनाव के बीच राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला जारी है। बिहार के वैशाली जिले में एक राजनीतिक दल के समर्थक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह घटना गुरुवार को उस समय हुई जब पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया गया था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि हत्या में एक संभावित ग्राम प्रधान (मुखिया) उम्मीदवार शामिल हो सकता है।

मृतक आशुतोष राज के भाई अनुतोष राज ने आरोप लगाया कि उनका भाई घाटारो दक्षिण पंचायत में एक उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहा था। जैसा कि आशुतोष का ग्रामीणों पर प्रभाव था, उससे उनके प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार परेशान थे।

अनुतोष राज ने कहा, उन्होंने मेरे भाई को अभियान से दूर रहने या उसके साथ शामिल होने की धमकी दी थी, जिसे उसने मना कर दिया था। मेरा दृढ़ विश्वास है कि मेरे भाई की हत्या के पीछे वही व्यक्ति है।

हाजीपुर (सदर) के डीएसपी राघव दयाल ने कहा, मृतक परिवार ने ग्राम प्रधान पद के लिए एक उम्मीदवार पर हत्या का आरोप लगाया। हमलावरों की पहचान के लिए जांच की जा रही है।

एक बार उनकी पहचान हो जाने के बाद, वास्तविक साजिशकर्ता पकड़े जाएंगे। इससे पहले 21 अगस्त को पटना और एक रोहतास जिले में दो ग्राम प्रधानों के पतियों की हत्या कर दी गई थी।

आईएएनएस  

Created On :   10 Sep 2021 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story