मुंबई: कंगना के 48 करोड़ के दफ्तर में चला BMC का हथौड़ा, बॉम्बे हाईकोर्ट ने उद्धव सरकार को लगाई फटकार

BMC action Live update Maharashtra Mumbai  Kangana Ranaut Manikarnika Films office unlawful construction
मुंबई: कंगना के 48 करोड़ के दफ्तर में चला BMC का हथौड़ा, बॉम्बे हाईकोर्ट ने उद्धव सरकार को लगाई फटकार
मुंबई: कंगना के 48 करोड़ के दफ्तर में चला BMC का हथौड़ा, बॉम्बे हाईकोर्ट ने उद्धव सरकार को लगाई फटकार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेना महंगा पड़ गया है। बीएमसी ने आज बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के 48 करोड़ के दफ्तर (मणिकर्णिका फिल्म्ज़) के कथित अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया है। जेसीबी और हथौड़ों से तोड़फोड़ की गई। बीएमसी के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, हमने कंगना को 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की। बॉम्बे हाईकोर्ट ने उद्धव सरकार को फटकार लगाते हुए तोड़फोड़ पर रोक लगा दी है। कल गुरुवार को दोपहर 3 बजे इस मामले में फिर से सुनवाई होगी।

कंगना ने अपने ऑफिस के अंदर बीएमसी की तोड़फोड़ की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में "पाकिस्तान" लिखा है।

दरअसल शिवसेना से तकरार के बीच कंगना आज मुंबई पहुंचने वाली हैं। वो अपने घर से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी की टीम अभिनेत्री के ऑफिस पहुंच गई। ताला तोड़कर अवैध निर्माण को ध्वस्त करने का नया नोटिस च‍िपकाया। इसके बाद बीएमसी की टीम जेसीबी और हथौड़े लेकर कंगना के दफ्तर में घुसी। दफ्तर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसबल भी तैनात है। 

बाबर और उसकी आर्मी- कंगना
बता दें कि, कंगना ने बीएमसी के नोटिस पर जवाब देने के लिए सात दिनों की मोहलत मांगी थी। बीएमसी ने उन्हें मोहलत नहीं दी और नोटिस का जवाब नहीं मिलने का हवाला द‍ेते हुए मंगलवार सुबह एक्शन शुरू कर दिया। इस कार्रवाई पर पलटवार करते हुए कंगना ने ट्वीट कर बीएमसी की टीम को बाबर और उसकी आर्मी बताया। 

एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा, मैं कभी गलत नहीं होती। मेरे दुश्मन बार-बार इसे साबित कर रहे हैं और इसीलिए मुंबई अब POK बन गया है।

कंगना ने ट्वीट कर कहा, मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा। 

 

 

बीएमसी के अनुसार कंगना के दफ्तर में जो अवैध निर्माण हैं, वे इस प्रकार हैं-

  • ग्राउंड फ्लोर पर टॉयलेट को ऑफिस केबिन बनाया, ग्राउंड फ्लोर पर स्‍टोर रूम में अवैध तरीके से किचन का निर्माण किया गया।
  • अवैध निर्माण कर सीढ़‍ियों के बगल में, स्‍टोर रूम में और पार्किंग में टॉयलेट बनाए गए। ग्राउंड फ्लोर पर पैंट्री का निर्माण भी अवैध।
  • फर्स्‍ट फ्लोर पर चौक एरिया में टॉयलेट का निर्माण, लिविंग रूम में लकड़ी का पार्टिशन कर कमरा और केबिन बनाया, फर्स्‍ट फ्लोर पर आगे की ओर एक स्‍लैब का निर्माण।
  • सेकंड फ्लोर पर सीढ़‍ियों की दिशा और जगह बदली गई, बालकनी को बैठने की जगह में शामिल किया गया, पार्टिशन की दीवार तोड़ी गई।

 

Created On :   9 Sep 2020 5:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story