• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Bolero overturned after hitting truck driver, accident in village Rapura, Panagar, villagers attack Bolero riders

दैनिक भास्कर हिंदी: ट्रक चालक को टक्कर मारने के बाद पलटी बोलेरो - पनागर के ग्राम रैपुरा में हादसा, ग्रामीणों ने बोलेरो सवारों पर किया हमला

February 8th, 2021

डिजिटल डेस्क जबलपुर । पनागर स्थित ग्राम रैपुरा में तेज गति से आ रही एक बोलेरो ने सड़क पार कर रहे एक ट्रक चालक को जोरदार टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक चालक को टक्कर मारने के बाद बोलेरो चालक हड़बड़ाहट में वहाँ से भागने के चक्कर में वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और बोलेरो लहराकर पलट गई। हादसे के बाद राहगीरों ने घेर कर बोलेरो सवारों पर हमला कर दिया। इस घटना में बोलेरो चालक व एक अन्य सवार घायल हुए हैं। वहीं घटना में घायल ट्रक चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है।   सूत्रों के अनुसार हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस को रैपुरा निवासी सुरेन्द्र पटेल ने बताया कि  वह पेशे से ड्राइवर है। वह और उसका चचेरा भाई 18 वर्षीय कृष्णा पटेल ट्रक चलाते हैं। रविवार को उसके बड़े पिताजी की तेरहवीं का कार्यक्रम था। उसमें शामिल होने दोपहर 1 बजे कृष्णा नागपुर से अपने ट्रक में आया हुआ था। रैपुरा पहुँचने पर उसने ट्रक को सड़क किनारे खड़ा किया और सड़क पार करने लगा,  तभी  कुसनेर की ओर जा रही बोलेरो क्रमांक एमपी 20 टीए 2777 के चालक ने तेज गति से वाहन चलाते हुए उसे जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में कृष्णा को सिर में चोटें आने पर वह बेहोश हो गया और आगे जाकर बोलेरो भी पलट गई। इसके बाद तत्काल घायल कृष्णा को उपचार के लिए दमोहनाका स्थित निजी अस्पताल में  दाखिल कराया गया। रिपोर्ट पर धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
हमले में 2 बोलेरो सवार घायल-हादसे के बाद वहाँ लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने बोलेरो सवारों पर हमला कर दिया। इस मामले में थाने पहुँची  35 वर्षीय महिला संगीता ठाकुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह और उसका बेटा समर ठाकुर बोलेरो से कुसनेर जा रहे थे। बोलेरो  को ड्राइवर जतिन गुप्ता चला रहा था। एक राहगीर को टक्कर लगने के बाद बोलेरो पलट गई। इसके बाद लोगों की भीड़ वहाँ जमा हो गई और उन्होंने हमला कर दिया। हमला करने वालों में निखिल तिवारी, सचिन तिवारी तथा अन्य 2 लोगों ने गाली-गलौज  कर बेसबॉल के डण्डे से समर एवं जतिन के साथ बुरी तरह मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी और भाग गए। हमले में बेटे समर को गंभीर चोटें आई हैं और उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया है। 

खबरें और भी हैं...