बॉलीवुड ड्रग मामला : शनिवार को होगी दीपिका से पूछताछ, गोवा से मुंबई पहुंची सारा

Bollywood drug case: Deepika will be interrogated on Saturday, Sara-Padukone reached Mumbai from Goa
बॉलीवुड ड्रग मामला : शनिवार को होगी दीपिका से पूछताछ, गोवा से मुंबई पहुंची सारा
बॉलीवुड ड्रग मामला : शनिवार को होगी दीपिका से पूछताछ, गोवा से मुंबई पहुंची सारा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पूछताछ एक दिन के लिए टल गई है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) शुक्रवार के बजाय उनसे शनिवार को पूछताछ करेगी। दीपिका गोवा में शूटिंग कर रहीं थीं। एनसीबी का समन मिलने के बाद वे गुरूवार रात चार्टर प्लेन से मुंबई के लिए रवाना हुईं। वहीं समन न  मिलने का हवाला देकर अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह गुरूवार को पूछताछ के लिए नहीं पहुंची इसलिए उन्हें दोबारा समन जारी कर पूछताछ के लिए शुक्रवार को बुलाया गया है। गुरूवार को रकुलप्रीत ने समन न मिलने की बात कही। इस पर एनसीबी की ओर से सफाई दी गई कि हमारे पास जो नंबर और पता था उस पर संपर्क की कोशिश की गई थी लेकिन संपर्क नहीं हो सका था। लेकिन बाद में संपर्क होने पर रकुलप्रीत ने अपना नंबर और पता एनसीबी को दिया। जिसके बाद उन्हें समन भेजकर शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया। दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी शुक्रवार को ही पूछताछ के लिए बुलाया गया है लेकिन उन्होंने भी स्वास्थ्य का हवाला देते हुए शुक्रवार को पूछताछ से छूट मांगी है। गोवा में ही शूटिंग कर रही सारा अली खान भी एनसीबी के सवालों के जवाब देने मुंबई पहुंच गईं। सारा और श्रद्धा कपूर को भी शनिवार को ही पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

खंबाटा से पूछताछ, तीन जगहों पर छापेमारी 

एनसीबी ने गुरूवार को फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से चार घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की है। रिया की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ का सिलसिला जारी रहा। टीवी एक्टर सनम जौहर और उनकी प्रेमिका अबिगेल पांडे से भी लगातार दूसरे दिन एनसीबी अधिकारियों ने पूछताछ की। छापेमारी के दौरान दोनों के घर से चरस भी बरामद की गई है। पूछताछ के दौरान दोनों ने कई टीवी सितारों के नाम लिए हैं। इसके अलावा महानगर में तीन ठिकानों पर एनसीबी ने छापेमारी भी की। एनसीबी की एक टीम ने तलोजा जेल में जाकर वहां बंद रिया के भाई शोविक और सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत का बयान दर्ज किया।

धर्मा प्रोडक्शन्स के प्रोडक्शन डायरेक्टर को समन

मशहूर प्रोडक्शन हाऊस धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को ड्रग्स के मामले में एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। गिरफ्तार ड्रग पेडलर अनुज केसवानी से पूछताछ में क्षितिज का नाम सामने आया था। जिसके बाद एनसीबी की टीम ने गुरूवार को उसके घर पर छापेमारी की। लेकिन छापेमारी के दौरान वे नहीं मिले जिसके बाद उन्हें समन भेजकर शुक्रवार 11 बजे पूछताछ के लिए  हाजिर रहने को कहा गया है।
 
 
 
 

Created On :   24 Sep 2020 3:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story