दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड ड्रग्स मामला : राहिला फर्नीचरवाला-सजनानी फिर हुए गिरफ्तार  

February 5th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सेलिब्रिटी मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी)  ने एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि इस बार दोनों को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को दोनों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। दोनों ड्रग्स की खरीद-फरोख्त के मामले में पहले से गिरफ्तार थे और न्यायिक हिरासत में थे। 

गुरूवार को एनसीबी दोनों को पूछताछ के लिए जेल से अपने ऑफिस पूछताछ के लिए लाई थी। सुशांत ड्रग्स मामले में भूमिका सामने आने के बाद दोनों को एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया गया। गुरूवार को मामले में एनसीबी ने जगताप सिंह आनंद नाम के आरोपी को भी गिरफ्तार किया था। जगताप के भाई करमजीत को एनसीबी ने इसी मामले में पिछले साल सितंबर महीने में गिरफ्तार किया था। छानबीन के दौरान एनसीबी को करमजीत उसके भाई जगताप और दूसरे आरोपियों के बीच पैसों के लेन देन के सबूत मिले हैं। एनसीबी को शक है कि नशे के कारोबार के चलते पैसों का यह लेन देन हुआ है। इससे पहले बांद्रा और खार इलाकों में छापेमारी के दौरान 200 किलो अमेरिकी गांजे की बरामदगी मामले में एनसीबी ने सजनानी, राहिला और उसकी बहन शाइस्ता को गिरफ्तार किया था। 

राहिला अभिनेत्री दिया मिर्जा की पूर्व मैनेजर हैं। छानबीन में इसी मामले में मुंबई के मशहूर मुच्छड़पान वाला और अल्पसंख्यक विकास मंत्री नवाब मलिक के दामाद का नाम सामने आया था जिसके बाद उन दोनों पर भी जांच एजेंसी ने शिकंजा कसा था। कुछ दिनों पहले मामले में गिरफ्तार असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार से मिली जानकारी के आधार पर दूसरे आरोपियों पर शिकंजा कसा गया है। आरोप है कि लॉकडाउन के दौरान सुशांत के यहां काम करने वाला दीपेश सावंत अभिनेता के लिए पवार की मदद से ही नशे की व्यवस्था करता था।   
 

खबरें और भी हैं...