मोबाइल का पासवर्ड नहीं बताया तो भाई ने की मारपीट, बहन ने की आत्महत्या

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दुष्प्रेरण के आरोप में छोटे भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार मोबाइल का पासवर्ड नहीं बताया तो भाई ने की मारपीट, बहन ने की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क,शहडोल। जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरिहा में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां छोटे भाई की प्रताडऩा से तंग होकर बहन ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर लिया। विवाद की वजह मोबाइल बना। बहन के मोबाइल का लॉक खोलने के लिए भाई ने पासवर्ड मांगा, नहीं देने पर मारपीट कर दिया।

परेशान होकर बहन ने आत्महत्या कर लिया। आरोपी भाई अब जेल की सलाखों के पीछे है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना 28-29 नवंबर की है। आरोपी वीरेंद्र सिंह कंवर 21 वर्ष ने 28 नवंबर की शाम 6 बजे अपनी बड़ी बहन 25 वर्षीय कृष्णा सिंह कंवर से मोबाइल मांगा, लेकिन उसमें पैटर्न लॉक था। बहन बोली कि लाओ मैं खोल देती हूं। भाई ने कहा मुझे पासवर्ड बताओ, लेकिन उसने नहीं बताया।

इसके बाद वीरेंद्र अपनी बहन को मारने दौड़ा। वह भागकर खेत की ओर जा पहुंची जहां उसके पिता नोहर सिंह कंवर बोर करा रहे थे। पिता ने बेटी को समझा बुझाकर घर भेजा। जैसे ही वह घर पहुंची भाई फिर मारने दौड़ा। डरके मारे वह बाड़ी की ओर छिप गई। भाई फिर मारेगा इस डर से वह खेत की और गई और कुएं (इंदारा) में कूद गई। इस बीच घर में नहीं मिलने पर परिजनों ने उसे तलाश किया। नहीं मिलने पर सुबह थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। बाद में कुएं में लाश मिली, जिसकी पहचान कृष्णा के रूप में की गई। पुलिस ने मर्ग जांच कर विवेचना शुरु की तो सच्चाई सामने आई। आरोपी भाई वीरेंद्र सिंह के विरुद्ध धारा 306 का प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Created On :   16 Dec 2022 1:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story