शातिर बदमाश के अवैध डेरे पर चला बुलडोजर

12 सौ वर्गफीट सरकारी जमीन मुक्त शातिर बदमाश के अवैध डेरे पर चला बुलडोजर

डिजिटल डेस्क जबलपुर। शातिर बदमाश जमाली खान जिसके नाम से सूपाताल और आसपास के लोग खौफ खाते हैं उसने सरकारी जमीन पर कब्जा कर अवैध तरीके से दुकान और मकान का निर्माण कराया था, जहाँ से अनैतिक गतिविधियों का संचालन होता था। बुधवार को पुलिस और प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई में अवैध निर्माण जमींदोज कर िदया गया। जमीन सहित निर्माण की लागत लगभग 60 लाख रुपए आँकी गई है। कार्रवाई के दौरान मौके पर भारी पुलिस बल की मौजूदगी रही, ताकि कोई भी अप्रिय स्थिति न बने।
कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन, पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी, नगर निगम कमिश्नर स्वप्निल वानखड़े के मार्गदर्शन में अवैध िनर्माण तोडऩे की कार्रवाई की गई। अधिकारियों ने बताया िक गढ़ा थाने के अंतर्गत बदमाश जमाली खान पिता रमजान खान के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास सहित 23 से अधिक अपराध पंजीबद्ध हैं। उसके द्वारा मुजावर मोहल्ला सूपाताल गढ़ा में सरकारी जमीन पर कब्जा कर 1200 वर्गफीट में दुकान एवं कमरों का निर्माण िकया गया था। स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद जाँच कराई गई और जब यह साबित हो गया कि शासकीय भूमि पर अवैध तरीके से निर्माण हुआ है तो बुधवार को िनर्माण तोड़ िदए गए और सरकारी जमीन को मुक्त कराया गया।
भारी बल रहा मौजूद-
किसी भी स्थिति से निपटने के लिए कार्रवाई के दौरान उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय तुषार सिंह, तहसीलदार गोरखपुर श्रीमती रश्मि चौधरी, थाना प्रभारी गढ़ा राकेश तिवारी, थाना प्रभारी गोरखपुर अरविंद चौबे, थाना प्रभारी संजीवनी नगर केके ब्रम्हे, थाना प्रभारी तिलवारा श्रीमती सरिता बर्मन थाने के बल के साथ तथा पटवारी श्री चडार एवं नगर निगम जोन क्रमांक 2 के भवन अधिकारी प्रदीप मरावी अतिक्रमण अमले के साथ मौजूद थे। 
 

Created On :   19 April 2023 5:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story