comScore

दिल्ली से जबलपुर बुलाई जाती थी कॉल गर्ल -होती थीं होटल में सप्लाई 

दिल्ली से जबलपुर बुलाई जाती थी कॉल गर्ल -होती थीं होटल में सप्लाई 

डिजिटल डेस्क जबलपुर। विजय नगर में मुस्कान प्लाजा के एक फ्लैट नम्बर 214 में चल रहे सेक्स रैकेट के सरगना इम्तियाज उर्फ राहुल शर्मा ने एक दिन की रिमांड पर लिये जाने के बाद, उससे की गई पूछताछ में बताया है कि उसकी पत्नी दिल्ली की रहने वाली है। उसके द्वारा ही दिल्ली से कॉल गर्ल बुलाई जाती थी। उसकी पत्नी के संबंध कॉल गर्ल सप्लाई करने वाली एक महिला से हैं। इस मामले में वही युवतियों को कॉन्ट्रैक्ट करके जबलपुर बुलाती  थी। रिमांड समाप्त होने पर इम्तियाज को जेल भेज दिया गया है।  
होटलों में कॉल गर्ल सप्लाई का काम 
विजय नगर पुलिस को जबलपुर की एक स्थानीय महिला सोनिया के भी इस मामले में शामिल होने की जानकारी मिली थी। उसके बारे में पता लगाया गया तो जानकारी मिली है कि उसकी बीमारी से मौत हो चुकी है। वह लम्बे समय से सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई थी। इसके अलावा एक और महिला के बारे में भी जानकारी मिली है उसके बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। इस सेक्स रैकेट की जानकारी  कई पुलिस वालों के अलावा बिल्डरों को भी थी। इस काले धंधे में दो दलाल भी शामिल थे, जिनकी तस्दीक का काम जारी है। ये दलाल होटलों में कॉल गर्ल सप्लाई का काम इसी गिरोह के जरिये किया करते थे। 
फ्लैट के आसपास के लोगों को सेक्स रैकेट की जानकारी युवतियों द्वारा खुलेआम सिगरेट पीने एवं शराब पीकर दलालों से झगड़ा करने के कारण लगी थी। युवतियों के रहन-सहन को देखकर तथा उनसे मिलने आने वाले अनजान लोगों की बढ़ती संख्या के कारण भी शंका हुई थी। कई लोग इस गिरोह पर पिछले 15 दिनों से नजर रख रहे थे। 
ग्राहकों की खोज 
इस सेक्स रैकेट के कुछ फिक्स ग्राहक थे और उनके बारे में आरोपियों से पूछताछ के दौरान जो नाम मिले हैं, उनका पता लगाया जा रहा है। उन होटलों में जाकर पूछताछ की जा रही है, जिनके बारे में जानकारी लगी है। रविवार को फ्लैट नम्बर 214 में एक बार फिर से पुलिस पहुँची और वहाँ से कुछ आपत्तिजनक सामान मिले हैं। राहुल शर्मा तथा नेहा शर्मा के ऑरिजनल आधार काड्र््स भी फ्लैट से बरामद किये गये हैं।  
जाँच जारी 
इनका कहना है
सेक्स रैकेट में और भी लोगों के शामिल होने के मामले में जाँच जारी है। इसके अलावा फर्जी आईडी बनाने के मामले में दस्तावेज जब्त किये गए हैं। 
-यूएस सोनी, टीआई विजय नगर
 

कमेंट करें
eksiN