दैनिक भास्कर हिंदी: मुझसे शादी करो, नहीं तो बदनाम कर दूंगा, आरोपी फरार

August 5th, 2019

डिजिटल डेस्क. जबलपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 28 वर्षीय महिला के घर में फिल्टर सुधारने के लिए पहुंचे व्यक्ति ने महिला से अश्लील हरकत करते हुए कहा कि मुझसे शादी कर लो, नहीं तो बदनाम कर दूंगा। महिला द्वारा शोर मचाने पर आरोपी वहां से भाग गया। महिला ने इस घटना से अपने पति को अवगत कराया फिर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।   

यह है पूरा मामला

सूत्रों के अनुसार परिजनों के साथ थाने पहुँची महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि पिछले करीब 5 वर्षां से पवन झा उसके घर पर फिल्टर सुधारने के लिए आता था। 25 जुलाई को उसे फिल्टर सुधारने के लिए बुलाया गया था। उसी दिन शाम को 6 बजे के करीब महिला की सास बाजार गई थी और महिला घर पर अकेली थी। उसी दौरान पवन फिल्टर सुधारने के लिए महिला के घर पहुँचा था। महिला को घर में अकेला देख पवन ने बुरी नीयत से उसका हाथ पकड़कर उसे अपनी ओर खींचा एवं फोटो खींच ली। महिला ने विरोध किया, तो उसने कहा कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूँ, मेरे साथ शादी करोगी? महिला ने उसे समझाया कि वह शादीशुदा, बच्चे वाली है। फिर भी आरोपी नहीं माना, तो महिला ने उससे कहा कि वह अपने पति को बता देगी और शोर मचाया। महिला के शोर मचाने पर आरोपी ने धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया, तो मोबाइल में खींची हुई फोटो लोगों को दिखाकर उसे बदनाम कर देगा। बदनामी के डर से वह चुप थी। रिपोर्ट पर धारा  354 क, के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।  

छात्रा से अश्लीलता
बेलबाग थाना क्षेत्र में एक 22 वर्षीय छात्रा के साथ अश्लीलता कर छेडख़ानी की जाने और फिर नहाने के समय उसके बाथरूम में झाँकने की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शोहदे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह सुबह अपने घर के बाथरूम में नहा रही थी। तभी नजर पड़ी, तो देखा कि विकास बर्मन बाथरूम में झाँक रहा था। उसे देखकर छात्रा ने शोर मचाया, तो उसके परिजन आ गए, इसके बाद आरोपी भाग गया।  छात्रा का कहना था कि आरोपी  विकास बर्मन कोचिंग आते-जाते समय उसका पीछा करता है एवं अश्लील इशारे करता है। रिपोर्ट पर धारा  354 ग, 509 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...