comScore

ट्रक की टक्कर से कार सवार व्यवसायी की मौत

ट्रक की टक्कर से कार सवार व्यवसायी की मौत

डिजिटल डेस्क जबलपुर। जबलपुर के  संगम कॉलोनी निवासी गल्ला  व्यवसायी अभय जैन की दोपहर में उस समय मौत हो गई जब उनकी कार को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। वे गोटेगाँव जा रहे थे तभी कुसीवाड़ा में उनकी कार को ट्रक ने इतनी तेज टक्कर मारी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। 62 वर्षीय अभय जैन के साथ उनकी पत्नी साधना जैन एवं साढ़ू भाई 51 वर्षीय संदीप जैन भी थे  जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा कुसीवाड़ा में दोपहर 3 बजे हुआ।  टक्कर मारने वाले ट्रक का पता नहीं चला है। हादसे के बाद घायलों को गोटेगाँव के सामुदायिक केन्द्र में इलाज के लिए ले जाया गया था वहाँ डॉक्टर ने अभय जैन को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे की सूचना मिलते ही घायल साधना जैन एवं संदीप जैन को जबलपुर लाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभय जैन अपने रिश्तेदारों के यहाँ गोटेगाँव जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया। हादसे से जैन परिवार के परिचितों में शोक की लहर दौड़ गई।
कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत- भेड़ाघाट के मजीठा ग्राम में रहने वाले बाइक सवार सुनील ठाकुर को किसी अज्ञात कार ने टक्कर मार कर मौत के घाट उतार िदया। 32 साल के सुनील की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह हादसा शाम को साढ़े 5 बजे के करीब एमपीईबी पॉवर हाउस के पास हुआ। सुनील जो घर से एक किलोमीटर दूर नर्सरी में काम करता था शाम को घर लौट रहा था तभी अज्ञात कार चालक ने टक्कर मारी और भाग निकला।
पीठ में चाकू मारा- गोरखपुर के जायसवाल मोहल्ले में कोरोना संकट के चलते भीड़ लगाने से मना करने पर बुजुर्ग भगवानदास को क्षेत्र के ही एक बदमाश सोनू ने पीठ में चाकू मार दिया। भगवानदास को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बदमाश सोनू फरार है और वह परिजनों को  धमकी दे रहा है।

कमेंट करें
EBtzn