comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

गणेश उत्सव में विघ्न निर्माण करने पर बैंक अध्यक्ष मानमोड़े सहित 10 लोग नामजद

September 12th, 2018 12:20 IST
गणेश उत्सव में विघ्न निर्माण करने पर बैंक अध्यक्ष मानमोड़े सहित 10 लोग नामजद

डिजिटल डेस्क, नागपुर। गणेश उत्सव की तैयारी में विघ्न डालने के चलते नंदनवन थानांतर्गत निर्मल उज्ज्वल सहकारी बैंक के अध्यक्ष प्रमोद मानमोड़े सहित 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

यह है आरोप
उमरेड रोड पर निर्मल नगरी के रो-हाउसेस और बंगले में रहने वाले नागरिक गणेश उत्सव की तैयारी कर रहे थे। प्रमोद मानमोड़े और उसके साथियों पर आरोप है कि गत दिनों उनके इशारे पर कुछ लोग वहां पर पहुंचे। इन लोगों ने पंडाल डाले जाने का विरोध किया। वहां रहने वाले नागरिकों में दहशत पैदा की गई। इस मामले की शिकायत निर्मल नगरी में रहने वाले नागरिकों ने नंदनवन थाने में की थी। इस मामले की जांच शुरू थी। मंगलवार को जांच पूरी होने पर नंदनवन पुलिस ने आरोपी प्रमोद मानमोड़े, नंदा बांते, योगेश कमाठे, प्रफुल्ल मनोहर शेंडे, नितेश इंगले, शेखर जाधव सिक्योरिटी के सुरक्षा गार्ड, अमित ठाकुर, शुभम दुरुगकर, हरीश कदम व अन्य आरोपियों के खिलाफ धारा 143, 149, 506, 109 के तहत मामला दर्ज किया है। 

मामला कुछ इस तरह है
पुलिस सूत्रों के अनुसार, रो हाउस 29 निवासी प्रफुल करपे ने नंदनवन थाने में शिकायत की है कि प्रमोद मानमोड़े के इशारे पर उमरेड रोड पर माता मंदिर चौक के पास निर्मल नगरी में गणेश पंडाल को डालने में विघ्न पैदा किया गया। उन्होंने पुलिस को बताया कि इस जगह में रो-हाउसेस व बंगले में रहने वाले नागरिक गणेश उत्सव मनाने की तैयारी कर रहे हैं। जिसके चलते गत 5 सितंबर को पंडाल डालने का कार्य कुछ लोग कर रहे थे। इस दौरान कुछ लोग वहां पहुंचे और पंडाल डालने वाले लोगों के साथ बदसलूकी की, जिससे वे खामोश बैठ गए। वे लोग पंडाल डालने से मना भी कर रहे थे। रो-हाउसेस और बंगले में रहने वाले नागरिकों ने पंडाल का काम रोकने वालों से पूछताछ की तो उन्हें डराया-धमकाया जाने लगा। बता दें कि प्रमोद मानमोड़े पर इसके पूर्व भी यहां रहने वाले लोग आरोप लगा चुके हैं।
 

कमेंट करें
hPwbf