दैनिक भास्कर हिंदी: चंद्रकांत पाटील बोले - नाना पटोले हैं महाराष्ट्र के पप्पू, अन्ना ने तैयार की है चीनी कारखानों की सूची 

July 11th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी उटपटांग बयानबाजी के लिए जाने जाने वाले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का ‘पप्पू’ की उपाधि दी है। शनिवार को पाटील ने पुणे में पत्रकारों से कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर जैसे एक ‘पप्पू’ हैं, ठीक वैसे ही महाराष्ट्र में नाना पटोले ‘पप्पू’ है। वे कुछ भी बोलते रहते हैं। महाराष्ट्र के चीनी कारखानों की बिक्री की जांच के लिए पिछले दिनों पाटील ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र के साथ चीनी कारखानों की एक सूची भी भेजी थी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वह सूची वरिष्ठ समाज सेवक अन्ना हजारे ने तैयार की है। बता दे कि इस सूची में वे दो चीनी कारखाने भी शामिल हैं, जिसे केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी ने खरीदा है। इस पर पाटील ने सफाई दी है कि जरंडेश्वर कारखाने जैसी गड़बड़ी गडकरी द्वारा खरीदे गए चीनी कारखानों के मामले में नहीं हुई है। भाजपा नेता ने कहा कि पूजा चव्हाण आत्महत्या प्रकरण में जांच पूरी कर दोषियों को दंड मिलने से पहले शिवसेना विधायक संजय राठौड़ को फिर से मंत्री बनाए जाने पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को आंदोलन का सामना करना होगा। उन्होंने यह भी याद दिलाया कि यह मामला अभी हाईकोर्ट में विचाराधीन है।

जिप उपचुनाव में हमनें उतारे ओबीसी उम्मीदवार 

पाटील ने राज्य में पांच जिला परिषद व पंचायत समितियों के उपचुनाव को टालने के राज्य चुनाव आयोग के निर्णय स्वागत किया। उन्होंने कहा किकोरोना का संक्रमण कम होने पर जब यह चुनाव होंगे तब नए आवेदन दाखिल नहीं किये जा सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी ने सभी स्थानों पर केवल ओबीसी समाज के लोगों को उम्मीदवारी दी है। लेकिन अन्य पार्टियों ने ऐसा नहीं किया है। अब चुनाव स्थगित होने पर आगे चुनाव होने पर ओबीसी आरक्षण का निर्णय होने पर भी इसका लाभ समाज को नही मिलेगा। लेकिन केवल भारतीय जनता पार्टी ने सभी जगहों पर ओबीसी समाज को टिकट देकर अपने वचन का पालन किया है ।


 

खबरें और भी हैं...