दैनिक भास्कर हिंदी: सुरक्षा पर रेलवे अलर्ट : ट्रेनों में हो रही चैकिंग, सिविल ड्रेस में गश्त लगा रहे जवान 

August 14th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। 15 अगस्त के मद्देनजर रेलवे की सुरक्षा व्यवस्था पर पैनी नजर रखी जा रही है। इसे लेकर अलर्ट किया गया है। जिसके चलते स्टेशन और इलाके की सुरक्षा चाक-चौबंध की गई है। आजादी के पर्व से पहले यानी मंगलवार को हावड़ा लाईन और कर्नाटक क्षेत्र से आने वाली गाड़ियों की विशेष तौर पर जांच-पड़ताल की गई। जीआरपी और आरपीएप स्कॉट ने पड़ताल के लिए मुहीम चलाई है।

चप्पे-चप्पे पर तैनात जवान
ट्रेनों में सिविल ड्रेस पहने जवानों की ड्यूटी लगाई गई है। गोंदियां - नागपुर, बल्लारशाह - नागपुर के बीच तैनात जवान गाड़ियों में तैनात हैं, हावड़ा और कर्नाटक लाईन से आनेवाली गाड़ियों में आतंकी गतिविधियों की आशंका ज्यादा रहती है, जिसके मद्देनजर ऐसा किया गया। वहीं दिल्ली से आने वाली कुछ गाड़ियों पर भी इटारसी तक गश्त लगाई जा रही है।

ट्रेनों में हो रही जांच 
हावड़ा लाइन की गाड़ियों में अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस, ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस, आजाद हिंद एक्सप्रेस, हावड़ा-मुंबई मेल एक्सप्रेस, गीतांजली एक्सप्रेस, हावड़ा-कुर्ला आदि गाडियों के साथ कर्नाटक की ओर से आने वाली गाड़ियों में बेंगलुरू निजामुद्दीन राजधानी एक्सप्रेस, संपर्कक्रांति एक्सप्रेस, मैसूर-जयपुर एक्सप्रेस, यशवंतपुर-गोरखपुर एक्सप्रेस पर पर भी रेलवे पुलिस की पैनी नजर है।
 

खबरें और भी हैं...