मुख्यमंत्री ने कहा- 2019 में जीतेंगे भंडारा-गोंदिया, गठबंधन से दोनों दलों का लाभ

Chief Minister said -Bhandara-Gondiya will win in 2019s election
मुख्यमंत्री ने कहा- 2019 में जीतेंगे भंडारा-गोंदिया, गठबंधन से दोनों दलों का लाभ
मुख्यमंत्री ने कहा- 2019 में जीतेंगे भंडारा-गोंदिया, गठबंधन से दोनों दलों का लाभ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा एक बार फिर भाजपा के साथ गठबंधन न करने की बात दोहराने के बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि गठबंधन से दोनों दलों का लाभ है। फडणवीस ने कहा कि गठबंधन को लेकर हमारी तरफ से कोई अड़चन नहीं। पालघर व भंडारा-गोंदिया उपचुनाव के परिणाम सामने आने के बाद मुख्यमंत्री ने गुरुवार की शाम संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मित्र पक्ष का आपस में लड़ना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि हमनें गठबंधन के लिए हमेशा पहल की है। विधान परिषद की 6 सीटों के लिए हुए चुनाव में हमनें अपनी परभणी सीट शिवसेना के लिए छोड़ दी थी। शिवसेना के साथ गठबंधन को लेकर हमारी तरफ से कोई अड़चन नहीं है। हमारी तरफ से अब भी गठबंधन को लेकर इंकार नहीं है, लेकिन यह एकतरफा नहीं हो सकता।

EVM खराबी से भाजपा को हुआ नुकसान
मुख्यमंत्री ने कहा कि पालघर व भंडारा-गोंदिया उपचुनाव के दौरान मतदान के वक्त इलेट्रानिक वोटिंग मशीन (EVM) खराब होने से सबसे ज्यादा भाजपा का नुकसान हुआ है। हम चाहते हैं कि चुनाव आयोग इसको गंभीरता से ले। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने पर EVM सही और हारने पर EVM में गड़बड़ी की मानसिकता विपक्ष बदले।

वनगा परिवार के लिए दरवाजे खुले
मुख्यमंत्री ने कहा कि चिंतामणि वनगा हमारे वरिष्ठ नेता थे। उनका परिवार हमारा परिवार है। श्रीनिवास वनगा के लिए पार्टी के दरवाजे हमेशा खुले हैं। उन्होंने कहा कि पालघर में भाजपा की जीत दिवंगत सांसद चिंतामणि वनगा के लिए श्रद्धांजलि है। गौरतलब है कि चिंतामणि वनगा के पुत्र श्रीनिवास वनगा शिवसेना उम्मीदवार के रुप में यहां से मैदान में उतरे थे। उन्हें भाजपा उम्मीदवार राजेंद्र गावित से चुनाव हारना पड़ा है। मुख्यमंत्री ने दावा कि कि 2019 में भंडारा-गोंदिया सीट भाजपा ही जीतेगी।  
 

Created On :   31 May 2018 2:27 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story