दैनिक भास्कर हिंदी: नो एंट्री में ट्रक रोकने पर कांस्टेबल से की हाथापाई, वर्दी भी फाड़ी

August 24th, 2018

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। पाटन बायपास पर नो एंट्री में जबरन ट्रक ले जाने की जिद पर अड़े दो दबंगों ने पहले ट्रैफिक सिपाही के साथ हाथापाई की, इसके बाद उसकी वर्दी फाड़ दी। दबंगों ने सिपाही को धमकी दी कि दोबारा ट्रक रोकने की कोशिश की तो अंजाम बुरा होगा। सिपाही की शिकायत पर माढ़ोताल थाने में दबंगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह ट्रैफिक थाने में पदस्थ आरक्षक शुभम दाहिया की पाटन बायपास पर ड्यूटी थी। लगभग 11.30 बजे दो ट्रक चालक जबरन नो एंट्री में घुसने का प्रयास करने लगे। सिपाही ने ट्रक चालकों को रोका। इसके बाद ट्रक चालकों ने अपने मालिकों को मौके पर बुला लिया। कुछ ही देर में संजू पटेल और रवि मौके पर पहुंच गए।

सिपाही ने ट्रक मालिकों को बताया कि नियमों के अनुसार नो एंट्री में भारी वाहनों को प्रवेश करने नहीं दिया जा सकता है। इतना सुनते संजू पटेल और रवि भड़क गए। दोनों सिपाही के साथ गाली-गलौज करने लगे। सिपाही ने विरोध किया तो दोनों उसके साथ हाथापाई करने लगे। हाथापाई के दौरान दोनों ने सिपाही की वर्दी फाड़ दी। इसके बाद दोनों जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। घटना के बाद सिपाही ने माढ़ोताल थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।