बंटवारे को लेकर परिवार में झड़प, जेठानी ने देवरानी का सिर फोड़ा 

Clashes in the family over partition
बंटवारे को लेकर परिवार में झड़प, जेठानी ने देवरानी का सिर फोड़ा 
वर्धा बंटवारे को लेकर परिवार में झड़प, जेठानी ने देवरानी का सिर फोड़ा 

डिजिटल डेस्क, वर्धा. वार्ड क्रमांक 2 नई बस्ती परिसर में दो भाइयों के बीच हिस्सेदारी को लेकर वादविवाद हुआ। इसमें छोटे भाई की पत्नी ने बड़े भाई की पत्नी के सिर पर ईंट से हमला कर दिया। इसमें वह घायल हो गई। उक्त घटना रविवार के शाम 5 बजे के दौरान घटी। वार्ड 2 नई बस्ती सेवाग्राम निवासी फरियादी रोशनी मंदीपराव मून घरेलू कार्य करती है। फरियादी का देवर प्रदीप मारोतराव मून अपने परिवार के साथ गणेश नगर में रहता है। वह हमेशा हिस्सेदारी को लेकर अपने पत्नी के साथ फरियादी के घर में आता है। पति के साथ वाद-विवाद करता है। रविवार 15 मई को शाम के 5 बजे के दौरान फरियादी और उसके पति घर में रहते समय फरियादी का देवर प्रदीप मून  और उसकी पत्नी पूनम प्रदीप मून नई बस्ती में आए। 

फरियादी के पति के साथ हिस्सेदारी के कारण पर वाद-विवाद कर हिस्सा मांगने लगे। इस पर  देवर और उसकी पत्नी ने अभद्रभाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया।

फरियादी द्वारा समझाने पर देवर की पत्नी ने अंगन में रखी हुई ईंट से महिला पर हमला कर दिया। जिसके पश्चात उसके सिर पर ईंट लगने से खून बहने लगा और वह दोनों पति पत्नी यह देखते हुए वहां से चले गए। जिसके चलते महिला को तत्काल से इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।  यह मामला रविवार को सामने आया है। फरियादी की शिकायत पर सेवाग्राम पुलिस थाना में देवर प्रदीप मुन और उसकी पत्नी पूनम के खिलाफ धारा 324, 504, 34 भादंवि के तहत मामला दर्ज किया। आगे की जांच पुलिस कर रही है।


 

Created On :   17 May 2022 2:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story