सोशल मीडिया के जरिए बढ़ाई नजदीकियां, फिर रेप कर युवक ने शुरु कर दी ब्लैकमेलिंग

Closeness increased through social media, then by raping the young man started blackmailing
सोशल मीडिया के जरिए बढ़ाई नजदीकियां, फिर रेप कर युवक ने शुरु कर दी ब्लैकमेलिंग
पड़ताल शुरु सोशल मीडिया के जरिए बढ़ाई नजदीकियां, फिर रेप कर युवक ने शुरु कर दी ब्लैकमेलिंग

डिजिटल डेस्क, बीड। इंस्टाग्राम पर जान पहचान बढ़ाकर प्यार के मायाजाल में फंसाने का मामला उजागर हुआ है। आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती को पुणे बुलाया, जहां उसके साथ रेप किया। इस दौरान युवती का अश्लील वीडियो बना उसे सोशल मीडिया और पीड़ित के परिजन तक भेजने की धमकी दी गई। आरोपी युवती से रूपयों की मांग कर रहा था और जब पीड़ित के परिजन तक अश्लील वीडियो पहुंच गया, तब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद परिजन की शिकायत के आधार पर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया।    

हाईटेक होती जा रही रिश्‍तों की तकरार! भाभी से अनबन हुई तो इंस्टाग्राम पर  बदनाम करने लगी ननद sister in law send obscene messages and threats on  instagram

शिवाजी नगर पुलिस थाना क्षेत्र में 23 वर्षीय युवती के साथ सोशल मीडिया पर धोखाधड़ी की गई। बताया जा रहा है कि पहले तो इंस्टाग्राम के जरिए युवती से पहचान बढ़ाई गई। फिर उसे प्यार के नाम पर मिलने के लिए पुणे बुलाया गया। जहां आरोपी ने पीड़ित युवती को शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बनाया। 

जब महिला के व्हाट्सऐप पर आई अश्लील फोटो की बाढ़, कई दिनों तक फोन बंद...फ़िर  - Ghazipur News ✓ | ग़ाज़ीपुर हिन्दी न्यूज़ | UP News ✓

कुछ दिन बीतने के बाद आरोपी ने युवती को फोन किया। जिसमें उसे बदनाम करने की धमकी दी गई। ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करता रहा, लेकिन जब युवती ने इंकार कर दिया तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो परिजन को भेजा, इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी वीडियो अपलोड कर दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है ।

Created On :   1 Nov 2022 11:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story