सीएम नाथ का मोदी को जवाब: कहा जनता स्वागत के साथ-साथ विदा भी अच्छे से करती है

CM Kamal Nath strikes on Prime Minister Narendra Modi in Chhindwara
सीएम नाथ का मोदी को जवाब: कहा जनता स्वागत के साथ-साथ विदा भी अच्छे से करती है
सीएम नाथ का मोदी को जवाब: कहा जनता स्वागत के साथ-साथ विदा भी अच्छे से करती है

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को छिंदवाड़ा पहुंचे, उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। मंच से उन्होंने कहा कि हमारे पीएम मोदी बातें, तो बड़ी-बड़ी करते हैं, लेकिन उसका कोई तुक नहीं होता। उन्होंने कहा कि जनता उनकी कलाकारी को पहचान चुकी है, जिस अंदाज में जनता ने उनका स्वागत किया था, उससे कहीं अच्छे अंदाज में उनको विदाई दी है। मप्र की जनता ने कांग्रेस पर विश्वास जताया है और अब बारी हमारी है। हम जना के विश्वास पर खरा उतरेंगे और मप्र विकास के नए आयामों को तय करेगा।

मंच पर भावुक हो गए नाथ
सभा में भावुक अंदाज में कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा ने हमेशा मुझ पर विश्वास जताया। संसद में दूसरे सांसद वोट लेकर आते हैं। मैं छिंदवाड़ा का प्यार और विश्वास लेकर नौ बार संसद पहुंचा। आज में जहां हूं, छिंदवाड़ा ने ही मुझे पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि मैंने युवाओं की चिंता की, पिछले 15 साल से स्किल डेवलपमेंट सेंटर में युवा प्रशिक्षण ले रहे हैं। 8 वीं पास वालों को भी प्रशिक्षण देकर रोजगार से जोड़ा जा रहा है।

जो बोला वह किया
उन्होंने कहा कि मुझे सीएम कार्यालय में अभी सिर्फ 8 दिन हुए हैं। 17 दिसंबर को शपथ लेने के तुरंत बाद मैंने पहला हस्ताक्षर किसानों के कर्ज माफी पर किया। वचन पत्र दफ्तर में बैठकर नहीं, बल्कि सड़क, खेत और माताओं-बहनों के साथ बैठकर बनाया गया है। उन्होंने कहा कि अब महिलाओं को असुरक्षित महसूस नहीं होने दूंगा।

पीएचई मंत्री पांसे सीट छोड़ेगें
सभा में पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे ने कमलनाथ के प्रति कृतज्ञता जाहिर करते हुए अपनी सीट उनके लिए छोड़ने की पेशकश कर दी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री रहते हुए कमलनाथ ने न सिर्फ छिंदवाड़ा की सहायता की बल्कि पड़ोसी बैतूल सहित पूरे प्रदेश का ध्यान रखा। उन्होंने आग्रह करते हुए कहा कि मैं सीट छोड़ने को तैयार हूं आप मुलताई से चुनाव लड़ें। सभा में ही पूर्व मंत्री व छिंदवाड़ा विधायक दीपक सक्सेना और सौंसर विधायक विजय चौरे ने सीट छोड़ने की पेशकश करते हुए कमलनाथ से चुनाव लडऩे का आग्रह किया।

Created On :   30 Dec 2018 12:49 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story