बॉलीवुड: सीएम शिवराज को मिला अक्षय कुमार का साथ, सरकार के इस अभियान से जुड़कर करेंगे बच्चों की मद्द

May 24th, 2022

डिजिटल डेस्क,मुंबई । प्रदेश में आंगनवाड़ियों को सक्षम बनाने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अडॉप्ट एंड आंगनवाड़ी अभियान की शुरुआत मंगलवार को राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र से की। इस अभियान के तहत आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए जन सहयोग से खिलौने एवं जरुरी सामान जुटाये जाएंगे। शिवराज सिंह चौहान ने इस बारे में ट्वीट करके कहा कि, ‘प्रदेश के बच्चों का सर्वांगीण विकास हम सबकी जिम्मेदारी है।

आज मैं शाम 5.30 बजे प्रदेश की सड़कों पर निकलूंगा और आंगनवाड़ी के बच्चों के उपयोग की वस्तुएं जनसहयोग से एकत्रित करुंगा। आप से भी आग्रह है कि इस पुनीत प्रयास में हरसंभव योगदान दीजिए।‘ मुख्यमंत्री के इस अभियान को बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का भी सपोर्ट मिला है। 

अक्षय ने बढ़ाया मदद का हाथ

अभिनेता अक्षय कुमार ने इस अभियान को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने सीएम शिवराज की इस पहल पर बधाई देते हुए ट्वीट लिखा कि, शिवराज सिंह चौहान सर मुझे बहुत खुशी होगी अगर मैं किसी तरह आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए कुछ कर सकूं। यह एक बेहतरीन पहल है और मैं आपको इसके लिए बधाई देने के साथ शुक्रिया अदा करता हूं। 

सीएम ने दिया धन्यवाद

सीएम शिवराज ने भी अक्षय को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया, ‘अक्षय जी, आप हमेशा ही सामाजिक और खासकर बच्चों से जुड़े कार्यों में बढ़ चढ़कर सहयोग करते हैं। आपका हमें सदैव पुनीत कार्यों में सहयोग मिला है। आप, हम और सब मिलकर प्रयास करेंगे और मुझे विश्वास है कि बच्चों की उन्नति का यह पवित्र संकल्प भी सहज ही सिद्ध होगा।‘  

 

बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही ऐतिहासिक विषय पर बनी फिल्म पृथ्वीराज में दिखाई देंगे। 3 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने निर्देशित किया है। इस फिल्म के जरिए पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में अपना डेब्यु करेंगी।