दैनिक भास्कर हिंदी: बेटी के सामने कर दी उसके पिता की हत्या, पालतू कुत्ता लेकर हुआ था विवाद

July 5th, 2019

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। खमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत गोकुल नगरी में बीती रात पालतू कुत्ता पड़ोसी के घर के सामने जाने को लेकर हुए खूनी संघर्ष में 60 वर्षीय वृद्ध पर लाठी रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई । इस मामले में मृतक की बेटी ने बताया कि उसके सामने ही उसके पिता को पड़ोस में रहने वाले पांसी परिवार के लोगों ने घेर कर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई । वहीं दूसरे पक्ष की रिपोर्ट पर मृतक के परिजनों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है ।

दोनों पक्षों पर बलवा का मामला दर्ज

सूत्रों के अनुसार रानू स्वामी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि कुत्ते के विवाद को लेकर रात्रि में रवि पासी रामअवतार पासी राज कुमार पासी बाबू पासी तथा राजकुमार के साले रिंकू ने विवाद करते हुए डंडे रोड से उसके पिता राजकुमार पटेल उम्र 60 वर्ष भाई आशीष पटेल काली और अंकित पटेल पर हमला किया था । इससे पिता को सिर पर गंभीर चोट लगी और उनकी मौत हो गई वहीं भाई अंकित और काली व आशीष गंभीर रूप से घायल हो गए दूसरे पक्ष से श्रीमती कांति पासी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रात्रि में विवाद के दौरान पड़ोसी राजकुमार पटेल उनके बेटे आशीष पटेल अंकित यूनिट से हमला कर राज कुमार पासी राम अवतार आदि को गंभीर रूप से घायल कर दिया था । इस मामले में पुलिस ने बलवा हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दोनों पक्षों के आधे दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है ।

हथकड़ी खुलते ही आरोपी ने किया भागने का प्रयास 

अधारताल थाना पुलिस द्वारा दुराचार के आरोपी को विक्टोरिया अस्पताल लाया गया था अस्पताल में मुलाहजा के दौरान उसकी हथकड़ी खोली गई तो उसने दौड़ लगा दी ।इस बीच आरोपी को पुलिस ने वहां मौजूद लोगों की मदद से पकड़ लिया । सूत्रों के अनुसार अधारताल क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुराचार करने के मामले में गोपालपुर निवासी आमिर खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया था । अधारताल थाने से दोपहर 2:30 बजे के करीब आरोपी  लेकर पुलिस बल विक्टोरिया अस्पताल उसका कराने पहुंचा था उसी दरमियान आरोपी ने अपनी कला दिखा दी।
 

खबरें और भी हैं...