comScore

बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर कांग्रेस ने चिंता जताई -गैंगवार के चक्कर में फँस रहे निर्दोष

बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर कांग्रेस ने चिंता जताई -गैंगवार के चक्कर में फँस रहे निर्दोष

डिजिटल डेस्क जबलपुर । रांझी थाना क्षेत्र में पिछले कुछ समय में चोरी, लूट, हत्या व हत्या के प्रयास की कई गंभीर वारदातें हुई हैं जिससे क्षेत्र की कानून व्यवस्था पटरी से उतर गयी है लोगों का पुलिस से भरोसा उठ रहा है। इन घटनाओं को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कांग्रेसजनों का कहना है कि अपराधों को अब गैंगवार का रूप दिया जा रहा है और इस चक्कर में निर्दोष युवकों को झूठा फँसाकर  अपराधी बनाया जा रहा है। 
कांग्रेस नेता शिव यादव, राजेंद्र मिश्रा द्वारा सीएसपी को एक ज्ञापन सौंपकर विभिन्न घटनाओं के संबंध में अवगत कराते हुए बताया गया कि चाकूबाजी की घटनाओं को गैंगवार का रूप दिए जाने के बाद अब पुरानी खुन्नक भुनाते हुए निर्दोष लोगों को फँसाने का खेल चालू हो गया है और बदले की भावना के कारण अपराध बढ़ रहे हैं। उन्होंने इस तरह की 
घटनाओं में जल्दबाजी न करते हुए बारीकी से जाँच के बाद ही मामला दर्ज किए जाने की माँग की है। 
गंभीर आरोपी को डिस्चार्ज कराया 
कांग्रेसजनों ने आरोप लगाया कि तीन दिन पहले दो पक्षों में हुई चाकूबाजी में रोहित मांझी को चाकू के आधा दर्जन घाव लगे थे और गले में गंभीर घाव था। उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था। कांग्रेस द्वारा ज्ञापन सौंपे जाने के बाद पुलिस ने गंभीर मरीज को अस्पताल से डिस्चार्ज करवा दिया। उसे थाने लाया गया और इलाज पूरा हुए बिना ही उसे जेल भेज दिया गया है।

कमेंट करें
XYvRf