पाक के साथ 'डिनर मीटिंग' पर देश से माफी मांगे कांग्रेस : अहीर

Congress should apologizes to country for meeting with Pak, Ahir
पाक के साथ 'डिनर मीटिंग' पर देश से माफी मांगे कांग्रेस : अहीर
पाक के साथ 'डिनर मीटिंग' पर देश से माफी मांगे कांग्रेस : अहीर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर पर पाकिस्तानी उच्चायुक्त एवं पूर्व विदेश मंत्री के साथ हुई कांग्रेस नेताओं की गुप्त "डिनर मीटिंग" को देश के सुरक्षा हितों के ठीक नहीं बताया और कहा है कि कांग्रेस को अपनी इस हरकत के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। अहीर ने कहा कि एक जागरूक प्रधानमंत्री होने के नाते नरेन्द्र मादी ने इस मामले में अपना मत रखा है। उन्होंने देश की सुरक्षा के मद्देनजर अपना मत रखा है कि कांग्रेस पार्टी को ऐसी बैठक नहीं करनी चाहिए थी।

बैठक देश के सुरक्षा हित में नहीं

गृह राज्य मंत्री ने पूछा कि आखिर क्या वजह रही कि कांग्रेस के नेताओं ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त और एक पूर्व मंत्री से गुपचुप तरीके से बात की। सत्तापक्ष के लोग पाकिस्तान के इन नेताओं के साथ बैठक कर सकते हैं, लेकिन एक विपक्षी दल कैसे दूसरे देश के लोगों से बात कर सकता है। वह भी दुश्मन देश पाकिस्तान से जो लगातार सीजफायर का उल्लंघन करते हुए आतंकवादियों की घुसपैठ कराता है। यह देश की सुरक्षा के हित मंे नहीं है और कांग्रेस को इसके लिए तुरंत माफी मांगनी चाहिए।

राहुल को अब रामभक्त भी बन जाना चाहिए

गृह राज्य मंत्री ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अब खुद को रामभक्त भी कह देना चाहिए और अयोध्या में जाकर पूजा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल मंदिर जाएं या कहीं और जाएं, इस पर हमें कोई आपत्ति नहीं है। कांग्रेस उपाध्यक्ष खुद को शिवभक्त और जनेऊधारी घोषित कर चुके हैं। ऐसे में अब उन्हेें बहुत जल्द अपने आपको रामभक्त भी कह देना चाहिए और अयोध्या में जाकर पूजा करनी चाहिए। यह उनके लिए अच्छा रहेगा।

Created On :   12 Dec 2017 3:28 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story