दैनिक भास्कर हिंदी: सोनिया-राहुल को लेकर आपत्तिजनक विज्ञापन पर कांग्रेस कार्यकर्तओं ने की तोड़फोड़

April 27th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनियां गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में कथित आपत्तिजनक विज्ञापन बनाने वाली एक कंपनी के ऑफिस में मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ और नारेबाजी की। मुंबई कांग्रेस के महासचिव नितिन सावंत की अगुआई में युवा कांग्रेस के दर्जनों कार्यकर्ता स्टोरिया फूड्स नाम की कंपनी के अंधेरी के पिनाकल बिजनेस पार्क में स्थित ऑफिस मेंं पहुंचकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया और कंपनी के ऑफिस के कांच भी तोड़ दिए। 

कोरोना संक्रमण के चलते लगी पाबंदियों की वजह से कंपनी में गिने चुने ही कर्मचारी थी। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया। सावंत ने कहा कि कंपनी ने अपने एक एनर्जी ड्रिंक के विज्ञापन में राहुल गांधी और सोनिया गांधी का अपमान किया कि है। हम इसे बर्दास्त नहीं करेेंगे। इसीलिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कंपनी के ऑफिस में विरोध प्रदर्शन किया है। सावंत ने कहा कि विज्ञापन तुरंत वापस लेकर अगर कंपनी इसके लिए माफी नहीं मांगती है तो मुंबई कांग्रेस और बड़ा आंदोलन करेगी। आमतौर पर शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस बार मनसे और शिवसेना के रास्ते पर चलते हुए कंपनी के ऑफिस में मौजूद फर्नीचर तोड़फोड़ दिए। 

मुंबई अध्यक्ष ने सराहा 

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप ने पार्टी कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया और लिखा कि आदरणीय सोनियां गांधी और राहुल गांधी की स्टोरिया कंपनी के विज्ञापन में की गई बदनामी का तगड़ा जवाब देने के लिए मुंबई कांग्रेस के महासचिव नितिन सावंत और यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का अभिनंदन। ध्यान दिया जाए कि इस तरह के गलत काम सहन नहीं किए जाएंगे। फिलहाल कंपनी ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 

खबरें और भी हैं...